IPL Update 2021: क्रिकेट के महासंग्राम की शुरूआत, MI VS RCB का मुकाबला आज

IPL 2021
IPL 2021

नई दिल्ली: IPL Update 2021: कोरोना वायरस महामारी के बीच दुनिया की सबसे पॉपुलर क्रिकेट लीग आईपीएल (Indian Premier League 2021) के 14वें सीजन का आगाज आज से होने जा रहा है। पहले मुकाबले में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) अब तक एक बार भी खिताब नहीं जीत पाने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) को टक्कर देगी। मुम्बई की कमान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के हाथों में है जबकि बेंगलोर की कमान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kholi) के हाथों में है।

IPL 2021
IPL 2021

दर्शकों को अनुमति नहीं

आपको बता दें कोरोना वायरस (Corona Virus) के खतरे को देखते हुए बीसीसीआई ने मैदान पर दर्शकों को जाने की अनुमति नहीं दी है। इसके साथ ही बोर्ड ने बायो बबल के साथ खिलाड़ियों और स्टाफ के लिए बेहद सख्त कोविड प्रोटोकॉल तय किए हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है 50 दिन तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में करीब 10 हजार कोरोना वायरस टेस्ट हो सकते हैं।

IPL 2021
IPL 2021

IPL 2021 का आयोजन

बता दें इस साल बीसीसीआई ने आईपीएल (IPL 2021) का आयोजन छह शहरों मुंबई, अहमदाबाद, कोलकाता, चेन्नई, दिल्ली और बैंगलोर में करवाने का फैसला किया है। पिछले सीजन की तरह इस बार भी किसी भी टीम को घरेलू मैदान का फायदा नहीं मिलेगा। लीग के पहले चरण के 20 मैच चेन्नई और मुंबई में होंगे जबकि अगले चरण के मुकाबले अहमदबाद और दिल्ली में होंगे।

IPL 2021: जानें कैसे देखें अपने स्मार्टफोन में IPL के सभी मैच फ्री

फैंस की चिंता बढ़ी

लीग की शुरुआत से पहले तीन खिलाड़ियों देवदत्त पडिकल, नीतीश राणा और डेनियल सैम की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने की वजह से फैंस की चिंता भी बढ़ी हुई है। राहत की बात यह रही है कि अभी तक बीसीसीआई पूरे हालात पर काबू पाए रखने में कामयाब रहा है।

Lucknow Metro Status | Lucknow News Live Today| Coronavirus Metro | Uttar Pradesh News Today |

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *