जल्द हो सकती है इस आईफोन को बंद करने की घोषणा, जानें क्या है मामला

उम्मीद
उम्मीद

नई दिल्ली। अगर आप iPhone यूजर्स हैं या iPhone खरीदने के बारे में Planing कर रहे हैं  तो ये खबर आपके लिए बहोत काम की साबित होने वाली है। दरअसल, हाल ही में लॉन्च हुए आईफोन 12 की चारों सीरीज की सेल को लेकर कंपनी को काफी उम्मीद थी लेकिन आईफोन 12 की सीरीज का सबसे सस्ता फोन यानी कि आईफोन 12 मिनी की सेल कंपनी की उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई। जिसके बाद अब कंपनी ने इस फोन को लेकर एक बड़ा फैसला लेने के बारे में मन बनाया है।

बजट 2021 : कृषि लोन बढ़ाने पर हो रहा विचार, किसानों को बड़ी राहत की उम्मीद

iPhone
iPhone

सबसे बड़ा अखाडा: कृषि कानून पर पीछे हटने को राजी नहीं किसान || Live News

iPhone 12 mini सीरीज      

आइए आपको बताते हैं कि क्या है वो फैसला आपको बता दें कि हाल ही में लॉन्च हुई आईफोन की सीरीज में iPhone 12 mini इस सीरीज का सबसे सस्ता फोन है। इसके साथ ही ये दुनिया का सबसे हल्का, छोटा और लाइटवेट 5G फोन है लेकिन इसकी सेल कंपनी के मुताबिक नहीं हुई है। जिसके चलते अब इस आईफोन को बंद करने की घोषणा हो सकती है।

iPhone
iPhone

Apple कर सकता है इस वर्ष iPhone 11 और XR2 लॉन्च

 iPhone 12 Pro Max काफी पसंद

पिछले साल लॉन्च हुई सीरीज में iPhone 12 Pro की सेल 2 मिलियन और iPhone 11 की सेल 8 मिलियन है। वहीं iPhone 12 Pro Max की सेल बढ़कर 11 मिलियन तक पहुंच गई। सेल को देखकर कंपनी को अंदाजा लग गया कि यूजर्स को iPhone 12 Pro Max काफी पसंद आया है। परन्तु अगर बात iPhone 12 Mini की करें तो इसकी डिमांड मार्केट में काफी कम रही है। हालांकि कम कीतम होने के बावजूद इस आईफोन के फीचर काफी अच्छे हैं। iPhone 12 Mini को भी हर आईफोन की तरह इसे भी तीन वेरिएंट 64GB, 128GB, और 256GB में लॉन्च किया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.