किन्नर के साथ अमानवीय व्यवहार, नाच गाने के नाम पर बंद कमरे में की ऐसी हरकतें

किन्नर
Crime Kinner

नई दिल्ली: यूपी के कौशांबी जिले में बीती रात मानवता को तार-तार करने वाली घटना घटी। जनपद के पिपरी थाना इलाके में कल रात एक किन्नर के साथ कुछ शराबी युवकों ने नाच गाने के नाम पर जमकर मारपीट किया। कमरे में बंद कर मारपीट करने के दौरान किन्नर के साथ अमानवीय व्यवहार करने का भी प्रयास किया गया। मारपीट के दौरान जब किन्नर बेहोश हो गया। तब शराबी युवक वहां से फरार हो गए।

किन्नर
किन्नर

शिक्षक बना भक्षक, नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

किन्नर को गाम्रीणों ने पहुंचाया अस्पताल

जब सुबह गाम्रीणों ने देखा तो एंबुलेंस के जरिए उसे अस्पताल भिजवाया गया। जिला अस्पताल में घायल किन्नर का उपचार हो रहा है। किन्नर की शिकायत पर पुलिस ने चार नामजद व आधा दर्जन अज्ञात युवकों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कार्यवाही शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है घायल किन्नर कौशांबी थाना के बिदाव गांव का रहने वाला है। घायल का नाम राजू चौधरी है। वह आसपास के इलाकों के अलावा प्रयागराज के विभिन्न स्थानों पर नाच गाकर अपना भरण-पोषण करता है। रविवार की शाम राजू प्रयागराज से अपने घर वापस लौट रहा था।

किन्नर
किन्नर

शराब पीने के बाद करने लगे अमानवीय व्यवहार

शाम हो जाने के कारण वह एक कस्बे में टैक्सी से उतर गया। जहां उसे चलौली गांव के अमित सिंह, यशवीर सिंह, शुव सिंह व गुंडा पासी समेत तकरीबन 10 लोग मिले। उन सभी लोगों ने उससे अपने गांव में रात रुकने और नाच गाने का प्रोग्राम करने के लिए कहा। बदले में उसे रुपए देने की बात कही गई। जिस पर राजू तैयार हो गया। राजू की माने तो गांव में ले जाकर उन युवकों ने उससे नाच गाने की फरमाइश किया और खुद शराब पीने लगे। नशे में धुत युवकों ने थोड़ी देर बाद उसके साथ अमानवीय व्यवहार करना शुरू कर दिया। सभी युवक उसके साथ गलत काम करने की कोशिश करने लगे।

किन्नर
UP Police

फूट-फूट कर लगा रोने

जिस पर उसने विरोध किया तो उसे कमरे में बंद कर जमकर मारा पीटा गया। मारपीट के दौरान वह बेहोश हो गया। जिसके बाद सभी युवक मौके से फरार हो गए। किन्नर राजू के साथ मारपीट की सूचना पर उसके साथी किन्नर जिला अस्पताल उसे देखने पहुंचे। अपने साथियों को सामने राजू मदद की गुहार लगा फूट-फूट कर रोया। उपचार के दौरान राजू चौधरी ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया। जिसके बाद आरोपीयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

नक्सल हिडमा नाम के इंसान ने जवानों पर हमले कराए थे 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *