लोन देने का झांसा देकर नाबालिग से किया रेप, बैंक मैनेजर गिरफ्तार

indore rape case
indore rape case

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के इंदौर में पंजाब नेशनल बैंक के ब्रांच मैनेजर को गिरफ़्तार किया गया ,यह मामला शहर के तुकोगंज थाने में दर्ज किया गया है। बैंक मैनेजर की उम्र 53 साल बताई जा रही है। पीड़ित नाबालिग छात्रा ने बताया कि आरोपी बैंक मैनेजर ने पहले उससे दोस्ती की फिर उसका अश्लील वीडियो बनाया और ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण करता रहा।

indore rape case
indore rape case

सबसे बड़ा अखाड़ा: Tractor Rally पर जारी है संग्राम || Debate on Farmers Protest

दुष्कर्म की घटना को अंजाम-

पीड़िता इस हद तक परेशान हो चुकी थी की,  वो आत्महत्या जैसा कदम भी उठाने वाली थी। थाना प्रभारी कमलेश शर्मा के मुताबिक नाबालिग युवती की एक सहेली ने उसकी पहचान बैंक मैनेजर परविंदर से उस वक्त करवाई थी, जब वह इंदौर में पोस्टेड था कई बार वह बैंक मैनेजर युवती को घुमाने और शॉपिंग करवाने भी ले जाता था। एक दिन बैंक मैनेजर नाबालिग युवती को होटल ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

indore rape case
indore rape case

दिल्ली की लड़ाई – हिन्दू मुसलमान पर आई ? सियासी दंगल पर क्या है जनता का मूड ? || Awaj Delhi Ki

एयरपोर्ट से किया गया गिरफ्तार-

थाना प्रभारी कमलेश शर्मा के मुताबिक युवती को परविंदर अपने साथ पूर्व में गोवा भी ले जा चुका है और वहां भी उसने उस नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। युवती ने अपनी सहेली पर भी आरोप लगाए हैं कि उसने ही उसे उस बैंक मैनेजर के जाल में फसाया है, इसलिए पुलिस ने केस में पीड़ित लड़की की सहेली को भी आरोपी बनाया है। शिकायत पर इंदौर की तुकोगंज पुलिस ने आरोपी ब्रांच मैनेजर को एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया, जब वह शहर छोड़ भागने की फिराक में था। उसके खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.