मध्य प्रदेश : पड़ोसी के कुत्ते ने महिला को काटा, क्रोधित पति ने कुत्ते को मारी गोली

madhya pradesh
madhya pradesh

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के इंदौर में पड़ोस के एक कुत्ते ने महिला को काट लिया, जिसके बाद उसका पति गुस्से से इतना क्रोधित हो गया की उसने कुत्ते को गोली से उड़ा दिया. पुलिस ने इंदौर में एक पड़ोसी के पालतू कुत्ते की गोली मारकर हत्या के आरोप में 53 साल के एक शख्स को गुरुवार को गिरफ्तार किया है. आरोपी की लाइसेंसी राइफल जब्त कर ली गई है और कुत्ते के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी ने शुरू किया ‘हर गांव कोरोना मुक्त’ अभियान

कुत्ते पर चलाई गोली

इस मामले द्वारकापुरी पुलिस थाने के उप निरीक्षक मनीष माहोर ने बताया कि भारतीय दंड विधान की धारा 429 के तहत गिरफ्तार आरोपी की पहचान नरेंद्र विश्वैया (53) के रूप में हुई है. पुलिस का कहना है की आरोपी की पत्नी को कुत्ते ने काट लिया था, जिसके कारण उसने आग-बबूला होकर यह आपराधिक कदम कथित तौर पर उठाया।

देश में कोरोना के नए मामलों में भारी गिरावट, यहां जानें ताजा आंकड़े

आरोपी हुआ गिरफ्तार

बता दें की सुदामा नगर में रहने वाले विश्वैया ने एक पड़ोसी के पालतू कुत्ते पर अपनी लाइसेंसी राइफल से बुधवार देर रात गोली दागी और गर्दन पर गोली लगने से कुत्ते ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. “वारदात का सबब पूछे जाने पर विश्वैया ने दावा किया कि कुत्ते ने उसकी पत्नी को काट लिया था और यह जानवर उसके इलाके के अन्य लोगों को भी काटकर घायल कर चुका था.”

Leave a comment

Your email address will not be published.