Lockdown Movie: भारत के लॉकडाउन पर बनने जा रही फिल्म का पहला पोस्टर जारी

india-lockdown-movie-
india-lockdown-movie-

नई दिल्ली : 25 मार्च 2020… ये तारीख और साल लोगों के ज़हन में हमेशा ज़िदा रहेगा। देश में फैली कोरोना वायरस महामारी की वजह से भारत सरकार ने 25 मार्च 2020 को पूरे देश में लॉकडाउन लागू कर दिया था। जिसके बाद पूरा देश ठप पड़ गया था, बड़े-बड़े ऑफिसेज से लेकर रेलगाड़ियों तक सब कुछ बंद हो गया था। साल 2020 में देशवासियों ने बंद देश का वो नज़ार देखा था जिसकी कभी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। देश में देखे गए इस नज़ारे को अब निर्देशक मुधर भंडारकर पर्दे पर उतारने की तैयारी कर रहे हैं।

india-lockdown-movie-
india-lockdown-movie-

फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ की घोषणा-

हाल ही में मुधर भंडारकर ने लॉकडाउन पर बनने जा रही फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ की घोषणा की थी। आज इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है जिसके साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट भी रिवील कर दी गई है। फिल्म समीक्षण तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ किया है। इस पोस्टर में एक बड़ा सा ताला नज़र आ रहा है। इस ताले के सामने ठेले पर एक आदमी दो बच्चों के ले जाता हुआ दिख रहा है। इसके अलावा ताले के आसपास कुछ लोग नज़र आ रहे हैं जो अलग-अलग गतिविधियां कर रहे हैं। जैसे एक कपल क दूसरे को किस कर रहा है, एक आदमी अपनु कुत्ते को टहला रहा है। इस अलावा पोस्टर में दो बैरिकेट्स भी नज़र आरहे हैं जिनपर लिखा है No Entry’।

सच्ची घटना पर आधारित-

आपको बता दें कि ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी। आपको बता दें मधुर भंडारकर ने इस फिल्म के टाइटल का ऐलान एक महीने पहले ही कर दिया था। आज इसका पहला पोस्टर जारी किया गया है। खबरों की मानें तो फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई और आसपास इलाकों में होगी।

Leave a comment

Your email address will not be published.