दिल्ली के नजफगढ़ में बड़ा हादसा, सड़क पर बने गड्ढे में समा गया पूरा ट्रक

delhi news
delhi news

नई दिल्लीः दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में बारिश के चलते सड़क पर बने गड्ढे में एक ट्रक के समा जाने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बुधवार देर रात करीब एक बजे नजफगढ़ स्थित खैरा मोड़ पर एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क के धंसे हिस्से में जा गिरा। हलाकि वहां मौजूद लोगों ने ट्रक पर सवार चालक व सहायक को सुरक्षित निकाल लिया। फिलहाल धंसे हिस्से को भरने का कार्य चल रहा है।

इस ऐप के जरिए अब घर पर ही कर सकेंगे कोरोना जांच, जानें विस्तार से

मेट्रो का निर्माण कार्य

दरअसल दिल्ली के नजफगढ़ में इन दिनों मेट्रो का निर्माण कार्य चल रहा है। यहां मेट्रो की भूमिगत लाइन बन रही है। इस कारण पिछले करीब दो वर्षों से यहां खोदाई व अन्य कार्य हो रहे हैं। पहले से ही जलभराव की समस्या से जूझ रहे नजफगढ़ शहर के लिए मेट्रो का निर्माण कार्य एक बड़ी मुसीबत बनकर समय समय पर परेशानी का सबब बनता रहा है। खासकर खैरा मोेड़ के पास कई मकानों में दरार की समस्या आती रही है।

कोरोना संकट के बीच अब ISRO ने बनाए स्वदेशी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

कई जगहों पर जलभराव

मेट्रो के निर्माणाधीन साइट पर मौजूद कर्मियों ने तत्काल मोर्चा संभाला और वहां से गुजरने वाली गाड़ियों को ये इशारा करके इस गड्ढे के बाबत आगाह कर रहे थे।बता दें कि पिछले 24 घंटे से भी अधिक समय दिल्ली में बारिश होने से कई जगहों पर जलभराव है।दिल्ली के भैरव मंदिर क्षेत्र के आसपास सड़कों पर पानी भरा होने से वाहन चालक बेहद सावधानी के साथ निकल रहे हैं।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *