एक दिन पहले PM इमरान ने लगवाई थी चीनी कोरोना वैक्सीन, अब खुद हैं संक्रमित

imran khan
imran khan

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना से संक्रमित(Imran Khan corona Positive) हो गए हैं। वह होम आइसोलेशन में हैं। स्वास्थ्य मामलों पर प्रधानमंत्री के विशेष सहायक डॉक्‍टर फैसल सुल्‍तान ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। प्रधानमंत्री इमरान(PM Imran) खान ने भी गुरुवार को चाइनीज वैक्सीन की पहली डोज ली थी। इस दौरान उन्होंने अपने देश के लोगों से महामारी के मामलों में वृद्धि को रोकने के लिए नियमों का पालन करने की अपील की थी।

Imran Khan Corona Positive: ट्वीट करके दी जानकारी

Imran Khan Corona Positive: पीएम के कार्यालय ने ट्वीट कर बताया था कि आज प्रधानमंत्री इमरान खान को टीका लगाया गया। इस अवसर पर उन्होंने देश के लोगों से महामारी की तीसरी लहर के मद्देनजर मानक संचालन प्रक्रिया का पूर्ण क्रियान्वयन सुनिश्चित करने का आग्रह किया। इससे पहले पाकिस्तान ने संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित क्षेत्रों में लॉकडाउन की घोषणा की थी। बता दें कि पाकिस्तान कोरोना की तीसरी लहर का सामना कर रहा है।

Corona : देश में मिल रहे रिकॉर्डतोड़ केस, डॉक्टरों की छुट्टी हुई कैंसिल तो कहीं सीमाएं कर दी सील

सबसे अधिक मामले आये

पाकिस्तान में शनिवार को इस साल एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के सर्वाधिक मामले सामने आए। इस दौरान 3,876 नए मामले सामने आए और 40 लोगों मौत हो गई। देश में पॉजिटिविटी रेट 9.4 प्रतिशत तक पहुंच गई है। देश में अब तक कुल छह लाख 23 हजार 135 मामले सामने आ गए हैं। वहीं 13 हजार 799 लोगों की अब तक मौत हो गई है। पांच लाख 79 हजार 760 मरीज संक्रमण से ठीक हो गए हैं। 2,122 मरीजों की हालत काफी खराब है।

Dattatreya Hosabale बने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नए सरकार्यवाह 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *