डॉक्टरों को सुरक्षा देने की उठी मांग, IMA ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

pm modi
pm modi

नई दिल्लीः कोरोनाकाल के दौरान लगातार डॉक्टरों पर हो रहे हमलों का मुद्दा उठाते हुए इंडियन मेडिकल असोसिएशन (IMA) ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिख कर उनको सुरक्षा देने की मांग की है, जिससे डॉक्टर बिना किसी डर के अपने काम को कर सकें.आईएमए ने पत्र में कोविड महामारी के दौरान अपनी जान की परवाह न कर रहे डॉक्टरों पर लग रहे आरोपों का जिक्र किया है और इस पर पीएम मोदी से एक्शन लेने की अपील की है।

देश में अब कोरोना के सबसे कम मामले, मौतों की संख्या भी घटी, जानें

पीएम मोदी को लिखा पत्र

आईएमए ने पत्र में कहा है कि गलत बयान बाजी के चलते लोगों का डॉक्टरों से भरोसा उठ रहा है. वैक्सीनेशन को लेकर गलतफहमियां और दुष्प्रचार किए जा रहे हैं, जिसका लोगों पर गलत असर होगा. दरअसल एलोपैथी और एलोपैथिक डॉक्टरों के खिलाफ बाबा रामदेव ने मोर्चा खोला था, हालांकि बाद में बाबा रामदेव ने अपना बयान वापस लिया था, लेकिन IMA की नाराजगी अभी कम नहीं हुई है, यही वजह है कि आयुर्वेद और एलोपैथी के बीच चल रहा झगड़ा अब पीएम मोदी तक पहुंच गया है।

कोरोना से कमजोर हुई अर्थव्यवस्था सुधरने में लगेगा वक्त : नीति आयोग

डॉक्टरों को सुरक्षा देने की मांग

बता दें की आईएमए ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी में कहा है कि जो डॉक्टर कोरोना वायरस महामारी की शुरुआत से अब तक अपनी जान की परवाह किए बिना डटे रहे हैं उन पर आरोप लगाना अनुचित है, कोविड के चलते डॉक्टरों ने लाखों मरीजों की जान बचाई है. इसलिए अब पीएम मोदी को इन आरोपों पर एक्शन लेने की जरूरत है. इसी के चलते IMA ने डॉक्टरों को सुरक्षित वातावरण में काम करने और उनको सुरक्षा देने की मांग की है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *