यदि आप भी जॉब की तलाश में है तो सोनू सूद एक लाख लोगों को देंगे नौकरी

SONU SOOD

नई दिल्ली: सोनू सूद एक ऐसा नाम और शक्स बन चुके है। जो हर किसी के दिलो दिमाग़ पर छा गए है।कोरोना काल में उन्होनें सड़को पर निकल कर कई लोगों कि मदद कि थी। लेकिन सोनू सूद आज कुछ अलग़ करने जा रहे है।

SONU SOOD

1809 पदों के लिए दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड भर्ती आवेदन आज से शुरू

एक लाख रोजगार का अवसर लेकर आऐ है सोनू सूद

अगर आप बेरोजगार हैं, और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो फिल्म अभिनेता सोनू सूद आपके लिए खुशखबरी लेकर आए हैं। दरअसल सोनू सूद ने एक लाख लोगों के लिए रोजगार का अवसर लेकर आऐ है। इसकी जानकारी खुद उन्होनें सोशल मीडिया पर शेयर की है। सोनू सूद ने नई नौकरी के अवसर लिखते हुए अपने इस महत्वपूर्ण योजना को लोगों से ट्विटर पर शेयर किया है।

ट्वीट के माध्यम से दी जानकारी

अभिनेता सोनू सूद ने इस ट्वीट में बताया है कि उन्होंने एक लाख लोगों के लिए नौकरी की व्यवस्था की है। साथ ही इस ट्वीट में उन्होंने यह भी बताया है कि अपने इस काम के जरिए वह अगले 5 साल के अंदर करीब 10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने की योजना पर काम कर रहे हैं।

सोनू सूद के इस कदम की सराहना

सोनू सूद के इस ट्वीट ने हजारों-लाखों बेरोजगारों के चेहरे पर खुशी ला दी है। लोग जमकर सोनू सूद के इस कदम की सराहना कर रहे हैं और उनका धन्यवाद कर रहे हैं।

बता दें कि सोनू सूद की तरफ से इससे पहले दावा किया जा चुका है कि अभी तक इस मिशन के जरिए 1 लाख 20 हजार 52 लोगों को नौकरियां दे दी गई हैं और अब 1 लाख लोगों के लिए वह फिर से नया मौका लेकर हाजिर हुए हैं।

लॉकडाउन में फंसे लोगों को घर तक पहुंचाया

सोनू सूद ने कोरोना को लेकर लॉकडाउन में बाहर फंसे लोगों को अपने-अपने घर और गांव तक पहुंचाने के लिए व्यक्तिगत तौर पर मेहनत की है। सोनू सूद ने देश भर में ही नहीं बल्कि विदेशों में फंसे लोगों को भी अपने घर तक पहुंचने में उनकी काफी मदद की।

भारत का एक ऐसा राज्य जहां जाने के लिए भारतवासियों का भी लगता है वीजा | Mystery|

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *