पत्नी निकली बेवफा तो 5-10 नहीं बल्कि इतनी महिलाओं को उतार दिया मौत के घाट

भ्रष्टाचार
भ्रष्टाचार

नई दिल्ली : हम आए दिन अखबारों और न्यूज चैनलों में ऐसी कुछ खबरें देखते हैं जिनसे ये अहसास होता है कि इंसानियत कहीं ना कहीं खत्म होती जा रही है ऐसा ही एक हैवानियत भरा मामला तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से सामने आया जहां 45 साल के एक सख्श ने 18 महिलाओ को मौत के घाट उतार दिया।

hyderabad murder case
hyderabad murder case

राजपथ पर यूपी की झांकी को मिला पहला स्थान || Rajpath Uttar Pradesh Tableau1st Rank

18 महिलाओं की हत्या का आरोप-

दरअसल तेलंगाना पुलिस ने 45 साल के एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिस पर 18 महिलाओं की हत्या करने समेत कई अपराधों के आरोप हैं। आपको बता दें कि इस शख्स को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस ने हाल ही में हुए दो महिलाओं के मर्डर की गुत्थी भी सुलझा ली है। बता दें कि हैदराबाद सिटी पुलिस के टास्क फोर्स के अधिकारियों और रचकोंडा पुलिस कमिशनरी के अफसरों ने ज्वाइंट ऑपरेशन के जरिए उस शख्स को धर दबोचा। ये आरोपी शख्स शहर में पत्थर काटने का काम करता है । इससे पहले भी ये आरोपी शख्स 21 मामलों में गिरफ्तार किया जा चुका है। जिनमें से 16 मामले हत्या के हैं। इसके अलावा चार मामले संपत्ति विवाद से जुड़े हैं और एक मामला पुलिस गिरफ्त से भागने से जुड़ा है।

hyderabad murder case
hyderabad murder case

PGI के पास Medical Store संचालक से लूट, विरोध करने पर बदमाशों ने की फायरिंग ||

महिलाओं के खिलाफ अपराध को अंजाम-

वहीं पुलिस सूत्रों ने बताया कि 21 साल की उम्र में उसकी शादी हो गई थी लेकिन बहुत कम समय में उसकी पत्नी किसी गैर मर्द के साथ भाग गई थी। इसके बाद से उसे महिलाओं से घृणा होने लगी थी। उसने साल 2003 से ही महिलाओं के खिलाफ अपराध को अंजाम देना शुरू कर दिया था और अकेली महिलाओं को सेक्सुअल फेवर के लिए पैसा देने का लालच देता था, फिर उन्हें अपने जाल में फसाकर अपना शिकार बनाता था। पुलिस ने कहा कि शराब या ताड़ी का सेवन करने के बाद वह पीड़ितों को मार देता था और फिर उसके कीमती सामान चोरी करके भाग जाता था।

Leave a comment

Your email address will not be published.