काले जादू के चक्कर में पत्नी को आँगन में दफनाकर सेकता था धूप, ऐसे खुली पोल

husband killed wife and buried at home
husband killed wife and buried at home

नई दिल्ली : पति ने पत्नी को मारकर अपने ही मकान के आंगन में दफना दिया. बेटों को शक होने पर शिकायत के बाद पहुंची पुलिस ने शव को घर के आंगन से बरामद किया. पुलिस फरार पति की तलाश में जुट गई है. घटना के पीछे लड़ाई-झगड़ा और झाड़फूंक का मामला सामने आ रहा है. हैरान कर देने वाली घटना यूपी के वाराणसी की है.

husband killed wife and buried at home
husband killed wife and buried at home

आंगन में मिला शव-

वाराणसी के लोहता थाना क्षेत्र के भिटारी गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब राजेंद्र प्रसाद नाम के एक व्यक्ति की पत्नी आशा देवी को खोजने पुलिस घर पर पहुंची. पत्नी तो नहीं मिली लेकिन घर के आंगन में कच्ची मिट्टी को हटाने पर आशा देवी का शव जरूर मिला. शव पर नमक भी डाला गया था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया जबकि फरार पति राजेंद्र प्रसाद की तलाश में जुट गई है.

बेटों ने दी पुलिस को सूचना-

राजेंद्र के बेटों की मानें तो मां के ना मिलने पर उन्होंने अपने पिता से पूछा तो वह बहाना बनाने लगा और जब घर के आंगन में कच्ची मिट्टी की खुदाई पर सवाल किया तो पिता राजेंद्र वहां बैठकर धूप सेंकने की बात करने लगा. बेटों को अपने पिता की हरकत पर शक हुआ तो उन्होंने 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी. उसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मिट्टी को हटाना शुरू किया तो सबके होश उड़ गए. मिट्टी में कोई और नहीं बल्कि गायब आशा देवी का शव था.

जांच में जुटी पुलिस-

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और फरार पति राजेंद्र प्रसाद की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि राजेंद्र प्रसाद ओझागिरी और झाड़-फूंक भी किया करता था. उसका अपनी पत्नी से अक्सर झगड़ा भी हुआ करता था.

 

Leave a comment

Your email address will not be published.