पत्नी की हत्या करने के बाद, पति ने टंकी पर चढ़कर उठाया ये कदम

HUSBAND JUMPED FROM WATER TANK
HUSBAND JUMPED FROM WATER TANK

नई दिल्ली : पंजाब के कपूरथला में दीवाली की पूर्व संध्या पर एक दिल दहलवाने वाली घटना सामने आई है। एक व्यक्ति ने घरेलू कलह में मारपीट कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी फिर शराब की बोतल लेकर शालामार बाग स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया। जहां करीब दो घंटे तक व्यक्ति ने खूब ड्रामा किया। इसके बाद जो हुआ उसे देख हर कोई हैरान रह गया।

धनतेरस के दिन कपूरथला के जलौखाना निवासी एक व्यक्ति ने संबंधों के शक में पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने भी पानी की टंकी से कूदकर जान दे दी। इससे पहले टंकी से फेसबुक पर लाइव होकर कई रसूखदार लोगों के नाम भी लिए। जिनसे वह परेशान था। एसपी जांच सरबजीत सिंह बाहिया ने बताया कि शुक्रवार शाम कपूरथला के जलौखाना निवासी 45 वर्षीय राजकुमार राजू ने अपनी पत्नी की संबंधों के शक में गला घोंटकर हत्या कर दी।

HUSBAND JUMPED FROM WATER TANK
HUSBAND JUMPED FROM WATER TANK

उधर, राजू को टंकी से उतरवाने के लिए प्रशासन के अधिकारी और पुलिस बल शालामार बाग पहुंचा। लेकिन दो घंटे तक वह प्रशासन को टंकी से कूदने की धमकियां देता रहा। शाम को करीब साढ़े छह बजे उसने टंकी से छलांग लगा दी। हालांकि एहतियात के तौर पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट राजीव खोसला के नेतृत्व में नीचे जाल लगा रखा था, जिसकी हालत ठीक नहीं थी। जाल से टकराकर वह जमीन पर मुंह के बल गिरा। उसे तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत बता दिया गया।

एसपी के अनुसार राजू ने टंकी पर फेसबुक पर लाइव होकर कुछ लोगों पर घर बर्बाद करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस वीडियो फुटेज की जांच कर रही है। राजू ने करीब 20 साल पहले प्रिया से प्रेम विवाह किया था। उसके 17 साल का बेटा और 16 साल की बेटी है। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिए हैं। जानकारी मिली है कि फेसबुक लाइव में राजू ने शहर के कुछ सत्ताधारी और रसूखदारों पर उसका घर बर्बाद करने के आरोप जड़े हैं।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.