क्रूरता की सारी हदें पार, चिल्ला न सके, इसलिए जीभ व स्तन काटे मुहं में डाल दी बेलन

husband cut a woman tongue and breast
husband cut a woman tongue and breast

इंदौर: महिलाओं के प्रति अपराध व क्रूरता बढ़ता ही जा रहा है, इंसान ही इंसान के लिए खतरा बन गया है, मामला मध्य प्रदेश में उज्जैन जिले के नागदा जंक्शन कस्बे में चरित्र पर शंका को लेकर मंगलवार को महिला के पति, सास-ससुर व एक अन्य महिला रिश्तेदार ने तलवार से हमला कर दिया था। महिला को कमरे में बंद कर उसकी नाक, जीभ और स्तन काट दिए। पुलिस ने बुधवार को ससुर व मौसी सास को गिरफ्तार कर लिया है। इन्हें न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं।

अभी हालत गंभीर-

महिला का गंभीर अवस्था में इंदौर के महाराजा यशवंतराव अस्पताल में उपचार चल रहा है। नागदा पुलिस के मुताबिक मंगलवार सुबह राधाबाई को पति राजेश चंद्रवंशी, ससुर सीताराम, सास गेंदाबाई, मौसी सास कलाबाई ने कमरे में बंद किया और उस पर तलवार से हमला कर दिया। आरोपितों ने उनके मुंह में बेलन भी ठूंस दिया, ताकि वह चिल्ला नहीं पाए। इसके बाद घायल अवस्था में उनको घर के बाहर फेंक दिया।

husband cut a woman tongue and breast
husband cut a woman tongue and breast

सास,ससुर गिरफ्तार- 

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए। पुलिस को सूचना मिली तो राधाबाई को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया। पुलिस ने राजेश, सीताराम, गेंदाबाई, कलाबाई के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर सीताराम व कलाबाई को गिरफ्तार कर लिया है।

अभी दो बेटे हैं-

घायल महिला की शादी राजेश से 15 साल पहले हुई थी। उसके दो बेटे हैं। राजेश ट्रक चालक है तथा अधिकांश समय घर से बाहर रहता है। चरित्र शंका में परिवार में कई दिनों से विवाद चल रहा था। पूर्व में महिला ने पति के खिलाफ बिरलाग्राम थाने में मारपीट की शिकायत भी दर्ज कराई थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.