Aamir Khan के भांजे एक्टर Imran Khan ने छोड़ी एक्टिंग, करीबी दोस्त ने किया खुलासा

नई दिल्ली : एक्टर आमिर खान के भांजे और देली बेली जैसी फिल्मों में काम कर चुके इमरान खान ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला लिया है. लंबे समय तक बड़े पर्दे से दूर चल रहे इमरान ने अब एक्टिंग छोड़ दी है।इमरान खानइमरान के करीबी दोस्त और एक्टर अक्षय ओबरॉय ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है, जिसमें वो कह रहे है इमरान खान ने अब एक्टिंग ना करने का फैसला ले लिया है।

इमरान खान

वे बताते हैं- मेरे बेस्ट फ्रेंड इमरान खान अब एक्टर नहीं हैं. उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है, वे मेरे सबसे करीबी दोस्त हैं. मैं उन्हें सुबह चार बजे भी फोन मिला सकता हूं. हम एक दूसरे को 18 साल से जानते हैं।

वहीं एक्टिंग के बाद इमरान के फ्यूचर प्लान क्या हैं, इस सवाल पर अक्षय ने साफ जवाब नहीं दिया है. लेकिन उन्हें पूरी उम्मीद है कि इमरान अब एक्टिंग छोड़ डायरेक्शन की दुनिया में कदम रख सकते हैं।

इमरान खान
उनके मुताबिक इमरान खान को सिनेमा की बढ़िया समझ है, ऐसे में वे खुद की ही कोई फिल्म डायरेक्ट कर सकते हैं. लेकिन अभी के लिए इमरान खान लाइमलाइट से दूर रहने वाले हैं।

इमरान खान

वहीं अक्षय ये भी मानते हैं कि फ्लॉप फिल्में सभी के करियर का हिस्सा होती हैं. इमरान खान ने भी कई फिल्मों में काम किया था. कई फिल्में चलीं तो कई दर्शकों का दिल नहीं जीत पाईं. ऐसे में वे इसे इमरान की असफलता के रूप में नहीं देखते हैं।

इमरान खान
इमरान के फिल्मी करियर की बात करे तो उन्हें पिछली बार फिल्म कट्टी बट्टी में देखा गया था. फिल्म में उन्होंने कंगना रनौत संग काम किया था. इसके अलावा इमरान ने जाने तू जाने ना, किडनैप, लक, आई हेट लव स्टोरी जैसी फिल्मों में काम किया है. एक्टर को फिल्म देली बेली में काफी पसंद किया गया था।

इमरान खान

इमरान ने बतौर बाल कलाकार आमिर खान की फिल्म कयामत से कयामत तक और जो जीता वहीं सिकंदर में काम किया था. इसके बाद उन्होंने साल 2008 में अपना डेब्यू किया और वे 2015 तक सक्रिय रहे।

Leave a comment

Your email address will not be published.