हाथरस केस: मुख्य आरोपी गौरव पर एक लाख और अन्य पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित

hathras case
hathras case

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई किसान की गोली मारकर हत्या मामले में मुख्य आरोपी गौरव शर्मा समेत पांचों आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। आपको बता दें पुलिस ने अब इन सभी आरोपियों पर इनाम घोषित कर दिया है। एडीजी आगरा ने मुख्य आरोपी गौरव पर एक लाख रुपये जबकि अन्य चार आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

hathras case
hathras case

बेटी को है डर

बता दें कि मृतक किसान अमरीष की बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराने पर बदमाशों ने बीते सोमवार को किसान की हत्या कर दी थी। बुधवार को अमरीश की बेटी ने कहा कि दो दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक पुलिस ने मेरे पिता के मुख्य हत्यारे गौरव को नहीं पकड़ा है। हमें डर है कि वो हमपर ही हमला न कर दे , उसके ऊपर नेताओं का हाथ है।

hathras case
hathras case

हाथरस केस : पहले छेड़छाड़ अब पिता को गोली मारी बेटी मांग रही इंसाफ

गौरव समाजवादी पार्टी से संबंध

आपको बता दे की मृतक किसान की बेटी ने कहा कि गौरव शर्मा का एनकाउंटर होना चाहिए। हमारे घर तो पुलिस तैनात है, लेकिन जब पुलिस चली जाएगी तो कौन हमें बचाएगा। इससे पहले पीड़िता ने बताया था कि आरोपी गौरव समाजवादी पार्टी से संबंध रखता है।

hathras case
hathras case

मुख्यमंत्री के निर्देश

इस वारदात के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले पर संज्ञान लिया। उन्होंने अधिकारियों को मामले में सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने मामले में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत कड़ी कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए हैं।

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published.