किसानों की कवरेज के लिए गए मीडियाकर्मी तो लूट ली गाड़ी व अन्य सामान

haryana robbery case
haryana robbery case

नई दिल्ली। एनएच-44 पर लगातार लूट की वारदात बढ़ रही हैं। पिछले दो दिन में ये लूट की तीसरी वारदात हुई हैं। इस बार तो लुटेरों ने पत्रकारों को भी लूट लिया है, बताया जरा है की उनसे कार लूटने की वारदाद सामने आयी है । लूट की बढ़ती वारदातों से राहगीरों में दहशत का माहौल बनता जा रहा है। पुलिस लगातार हाईवे पर गश्त करने का दावा कर रही है, इसके बावजूद लुटेरे आसानी से लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं।

haryana robbery case
haryana robbery case

Muzaffar nagar || Uttar Pradesh || PM Modi की Photo पर लगाई Rejected की मोहर || BJP Rejected in UP

लूट की कई अनेक वारदाते-

जीटी रोड पर मुरथल से लेकर कुंडली तक पुलिस के पांच नाके पड़ते हैं। जिला यातायात थाना पुलिस अलग से गश्त कर रही है। उसके बावजूद लूट की वारदात थमने का नाम नही ले रही हैं। वही एक वारदाद ये हुई की खरखौदा क्षेत्र में सोहटी के पास पिस्तौल के बल पर तीन बदमाशों ने बाइक सवार से नकदी व मोबाइल लूट लिया था

लालकिले पर सिर्फ झंडा नहीं फहराया, जम कर लूटपाट और तोड़फोड़ भी की थी।

haryana robbery case
haryana robbery case

 पत्रकारों से लूटी कार, मामला दर्ज-

कुंडली बॉर्डर पर किसान आंदोलन की कवरेज को आए निजी टीवी चैनल के पत्रकारों से दो युवक कार, मोबाइल व अन्य सामान लूटकर फरार हो गए। चंडीगढ़ के रामदरबार फेस-2 निवासी मनोज राठी ने कुंडली थाना पुलिस को शिकायत में बताया कि वह एक टीवी चैनल में विशेष संवाददाता है। उन्होंने बताया सोमवार को स्विफ्ट कार से कैमरामैन संजय व चालक सोनू आर्य के साथ किसानों की पत्रकारवार्ता की कवरेज कर रात को होटल जा रहे थे। जब वे गांव रसोई के पास स्थित ढाबे के सामने पहुंचे तो कुछ युवकों ने उनकी कार को रुकवा लिया और फिर दो युवक चाबी छीन कार लेकर फरार हो गए। कार में मोबाइल फोन के अलावा कार्यालय का जरूरी सामान था।

Leave a comment

Your email address will not be published.