Hardoi Rape : दूर के नाबालिग भाई ने अपनी ही नौ साल की बहन से किया दुष्कर्म

hardoi rape case
hardoi rape case

नई दिल्ली: Hardoi Rape: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के हरपालपुर गांव से शर्मनाक रेप की घटना सामने आई है। 14 वर्ष के आरोपी ने नौ साल की उम्र की बालिका के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। बताया ज़ा रहा है की आरोपी रिश्ते में बच्ची का भाई लगता है। उसने पीड़िता को घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया। पुलिस ने तलाशी जारी कर दी है।

शिक्षक बना भक्षक, नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

hardoi rape case
hardoi rape case

Hardoi Rape: घर बुलाकर घटना को दिया अंजाम 

आपको बता दें बालिका को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया है। बता दें देर रात हुई इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया है। बालिका के रिस्ते के भाई ने घर बुलाकर घटना को अंजाम दिया और भाग निकला। पुलिस ने आरोपी किशोर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे ढूंढ़ने की तलाश जारी कर दी है । जिले की एएसपी ने जिला महिला अस्पताल पहुंचकर पीड़िता बालिका की हालत की जानकारी ली है।

Hardoi Honor Killing: बेटी का कटा सिर लेकर पिता पहुंचा थाने, पुलिस वाले हैरान

hardoi rape case
hardoi rape case

Uttar Pradesh: मासूम बच्चियों से मदरसे में करता था दरिंदगी, अब हुई उम्रकैद

बालिका को अस्पताल भेजा

जिले के एएसपी ने बताया कि आरोपित युवक पीड़िता की बुआ का बेटा है। उसने अपनी पड़ोस के ही रहने वाली व रिस्ते की बहन को अपने घर बुलाया और किसी तरह बहला फुसलाकर हैवानियत की घटना को अंजाम दिया और उसको गंभीर देख भाग निकला। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक ने बालिका को इलाज व परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा।

hardoi rape case
hardoi rape case

बताया ज़ारा है की पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। सूचना मिलते ही एएसपी कपिल देव जिला महिला अस्पताल पहुंचे औऱ घटना की पड़ताल की। बता दें पूरे मामले की कार्रवाई की जा रही है और शीघ्र ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा। बताया गया है कि बालिका की हालत सामान्य है।

चारों तरफ कोहरा ही कोहरा के बाद Viral हुई ये लड़की

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *