खोदी गई महिलाओं की कब्र, मिले बिना सिर के शव, पुलिस को तांत्रिक क्रिया पर शक

hapur up news
hapur up news

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में तीन कब्रें खोदकर सिर निकाल लेने का सनसनीखेज का मामला सामने आया है। बताया जरा है ये मामला जिले के पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के डुहरी के कब्रिस्तान का है, जहां के कब्रिस्तान में चार कब्रें खुदी हुई मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। इतना ही नहीं इन कब्रों में से दो महिला शवों के सिर भी गायब मिले हैं. मामले की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग कब्रिस्तान पहुंच गए और स्थानीय लोगों ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी है।

hapur up news
hapur up news

तांत्रिक क्रियाओं के लिए यह कब्र खोदी

ये गंभीर मामले को देखते हुए हापुड़ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है। वहीं स्थानीय लोगों में ये चर्चा है कि तांत्रिक क्रियाओं के लिए यह कब्र खोदी गई हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि तांत्रिक क्रिया में इस्तेमाल के लिए महिलाओं की लाशों से सिर को ले जाया गया है। पुलिस मौके पर लोगों और उन परिवारों से पूछताछ कर रही है, जिनकी महिलाओं के शव से सिर गायब हैं। सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस जांच में जुट गई है।

hapur up news
hapur up news

दिल्ली स्पेशल || Delhi Bulletin News || LIVE

एक ही गांव तीन महिलाओं कि कब्र

जानकारी के मुताबिक, हापुड़ के जिस कब्रिस्तान में कब्रों को खोदा गया है, वे एक ही गांव की हैं, इनके सिर गायब थे। एक महिला का नाम बानो पत्नी हाजी महरबान बताया गया है, जिसकी मौत अक्टूबर 2020 में हुई थी, वहीं दूसरी लाश हबीब की पत्नी नूरजहां की है, जिसकी मौत पांच साल पहले हुई थी. तीसरी कब्र सायरा पत्नी शहजाद की खोदी गई, उसकी मौत 11 वर्ष पहले हुई थी। तीनों कब्रों की पहचान मृतकों के परिजनों द्वारा की गई ह।

hapur up news
hapur up news

मामले की जांच

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सिर गायब होने की पुष्टि नहीं हो सकी है. परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कब्र क्षतिग्रस्त करने के मामले में शिकायत दर्ज की गई है. पुलिस जांच कर रही है कि आखिर कब्र किसने और क्यों खोदीं। वहीं गांव के लोगों का कहना है कि इससे पहले यहां ऐसा कभी नहीं हुआ।

Leave a comment

Your email address will not be published.