GTB Hospital: पुलिस और बदमाशों में हई मुठभेड़, फायरिंग कर छुड़ा ले गया ‘गैंग’

delhi crime
delhi crime

नई दिल्ली। GTB Hospital: देश की राजधानी दिल्ली में बढ़ते अपराध को लेकर दिल्ली पुलिस नाकाम दिखती जा रही है। आज दिल्ली में बदमाशों के साथ पुलिस की दो मुठभेड़ हो गई। जिसमे बताया जारा है की पहली मुठभेड़ आज सुबह प्रगति मैदान के पास हुईं। एक बदमाश मारा गया है और वहीं एक जख्मी हो गया है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

GTB Hospital
GTB Hospital

हुई तावड़तोड़ फायरिंग

बताया जा रहा है कि मंडोली जेल से कुलदीप नाम के बदमाश को पुलिस जीटीबी अस्पताल लेकर आई थी, तो उसी ही बक्त बदमाश को छुड़ाने के लिए उसके साथियों ने पुलिस पर तावड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश मारा गया। हालांकि कुलदीप मौके का फायदा उठाकर भाग गया। बता दें कि कुलदीप को छुड़ाने आए बदमाशों की संख्या पांच थी, जो स्कॉर्पियो गाड़ी और मोटरसाईकिल से अस्पताल परिसर में दाखिल हुए थे।

Ramkatha in Urdu: इस मुस्लिम महिला ने किया श्री राम कथा का उर्दू में अनुवाद

पुलिस ने किया गिरफ्तार 

आज सुबह प्रगति मैदान के पास भी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दरअसल क्राइम ब्रांच की टीम को जानकारी मिली थी कि प्रगति मैदान के पास भैरव रोड पर इनामी बदमाश रोहित चौधरी अपने एक साथी के साथ आने वाला है।

GTB Hospital: एक बदमाश ढेर

इसी जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने ट्रैप लगाया और जब बदमाशों की गाड़ी को रोकने के लिए कहा गया, तब बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी पर गोली चलाना शुरु कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई और आखिरकार बदमाशों को धर दबोचा गया।

Holi 2021 Guidelines

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *