गौतमबुद्ध नगर: कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी को हुई उम्र कैद

बदमाश सुंदर भाटी
बदमाश सुंदर भाटी

नई दिल्लीः गौतमबुद्ध नगर के कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी समेत 12 बदमाशों को कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है,पहली बार सुंदर भाटी को किसी मामले में सजा हुई है। अभी तक सुंदर भाटी सभी मामलों में गवाहों और पक्षकारों पर दबाव बनाकर बरी होने में कामयाब हो रहा था. दनकौर क्षेत्र के दादूपुर गांव के पूर्व प्रधान हरेंद्र नागर हत्याकांड में सुंदर भाटी और उसके गुर्गों को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है।

बदमाश सुंदर भाटी
बदमाश सुंदर भाटी

गोली मारकर हत्या

आपको बता दें कि मूलरूप से दनकौर कोतवाली क्षेत्र के दादूपुर गांव के रहने वाले हरेंद्र प्रधान की 2015 में ग्रेटर नोएडा कोतवाली क्षेत्र के नियाना गांव में हत्या कर दी गई थी। हरेंद्र प्रधान अपने साथियों सहित एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। वहां से वापस लौटते वक्त सुंदर भाटी गैंग के गुर्गों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। हरेंद्र नागर दादूपुर गांव का ग्राम प्रधान था। गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय ने सुंदर भाटी समेत इन सभी 12 आरोपियों को दोषी करार गुरुवार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

Crime: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एकमूर्ति पर पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए छह बदमाश

गौतमबुद्ध नगर पुलिस की बड़ी कामयाबी

जाहिर है की कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी को उम्र कैद की सजा गौतमबुद्ध नगर पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी है। दरअसल, अब तक सुंदर भाटी के खिलाफ करीब 10 मुकदमों में फैसला आ चुका है। वह गवाहों और पक्षकारों पर दबाव बनाकर बचने में कामयाब रहा है। पहली बार सुंदर भाटी को किसी मामले में पुलिस अदालत से सजा करवाने में कामयाब हुई है। दूसरी ओर गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने सुंदर भाटी गैंग के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। अब तक उससे ताल्लुक रखने वाले करीब एक दर्जन लोगों की 50 करोड़ से ज्यादा कीमत की संपत्ति सीज की जा चुकी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *