ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख पुलिस ने किया वाहन चोरों का भंडाफोड़

gr.noida vehicle thieves arrested
gr.noida vehicle thieves arrested

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में वाहन चुराने वाले दो चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. चोरों के कब्जे से चोरी की दो मोटरसाइकिल व दो स्कूटी के अलावा सात फ़र्ज़ी नंबर प्लेट भी बरामद की गयी है. बता दें कि पुलिस ने आरोपितों को मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत किया और वहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

gr.noida vehicle thieves arrested
gr.noida vehicle thieves arrested

ग्रेटर नोएडा मार्किट से चुराते थे वाहन-

बिसरख कोतवाली प्रभारी मुनीश चौहान ने बताया की वहां जाँच अभियान के दौरान गौर सिटी के समीप से दो चोरों को गिरफ्तार किया गया है. चोरों की पहचान मुनील उर्फ़ मंजूर व चंचल के रूप में हुई है. दोनों नोएडा में रह रहे थे. बता दें कि आरोपित ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित मार्किट से वाहन चुराते थे.जिसके बाद नोएडा में उसपर फ़र्ज़ी नंबर प्लेट लगाकर चलाते थे।

कोरोनाकाल में भी SHO मुनीश चौहान का रहा योगदान-

कोतवाली प्रभारी मुनीश चौहान ने कोरोना काल जैसे समय में भी सराहनीय कार्य किए है. मुश्किल स्थिति में अपना पूरा योगदान दिया, प्रशासन के साथ मिलकर लोगों की मदद की, कोरोना काल जैसी स्थिति में लोगों को सोशल डिस्टेंसिग के प्रति जागरुक किया, और वहीं जरूरतमंदों के लिए मास्क और सेनिटाइज़र की व्यवस्था भी कराई।

पिछले एक साल से कर रहे थे चोरी-

दोनों आरोपित चोरी किये वाहनों के पार्ट्स भी मार्किट में बेचते थे. जानकारी के अनुसार चोरों के संपर्क में मेरठ के भी लोग है. जो की चोरी के वाहनों को कम दाम में देहात क्षेत्र में बिकवाते थे. जिन वाहनों के पार्ट्स चोर बेच देते थे, उन वाहनों को लावारिश हालत में सड़क पर छोड़ देते थे. बता दें की पिछले एक साल से चोर इस कार्य में लिप्त थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.