दिल्ली से 4 किलो सोना लूटकर फरार हुए लुटेरे, अब पुलिस की गिरफ्त में

Gold plundered in Delhi
Gold plundered in Delhi

नई दिल्ली: क्राइम ब्रांच ने 4 लुटेरों को गिरफ्त में ले लिया है. इन चारों लुटेरों का संबंध खतरनाक गोलू गैंग से हैं. जिन्होंने हाल ही में दिल्ली से करीब 4 किलो सोने की लूट को अंजाम दिया था. पुलिस ने इनके पास से मोटरसाइकिल और 7 मोबाइल फोन के अलावा कैश भी बरामद किया है।

बता दें की यह लूटपाट दिल्ली के शकरपुर इलाके में हुई थी. गिरफ्तार अभियुक्तों में मुकेश शर्मा, प्रदीप बजाज, प्रशांत संतरा और उत्तम डागर शामिल है. इसके अलावा 2 लुटेरे इस क्राइम में और शामिल थे जो फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं. दिल्ली के शकरपुर इलाके से बाइक सवार बदमाशों ने  4 किलो सोना लूटा था और फिर फरार हो गए थे।

 Gold plundered in Delhi
Gold plundered in Delhi

राह चलते व्यापारियों से लुटपाट 

बदमाशों ने आईएसबीटी के पास चंपक ज्ञान नाम के सोने के व्यापारी को उस वक्त लूट लिया था. जब वह अपने कैशियर के साथ ऑटो से जा रहे थे. बदमाशों ने गन पॉइंट पर उनके साथ करीब 4 किलो सोने की लूटपाट की और फरार हो गए. इस केस को पहले तो दिल्ली की जिला पुलिस देख रही थी लेकिन बाद में यह मामला क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया।

क्राइम ब्रांच के डीसीपी भीष्म सिंह ने बताया कि स्टार 2 की स्पेशल टीम ने इस केस की शुरुआत सीसीटीवी फुटेज से की. इलाके के सारे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और इसके बाद पुलिस को एक लीड मिली. पुलिस को पता चला की इस क्राइम में जिन अपराधियों का नाम शामिल है उन्होंने दिल्ली में करोल बाग के आसपास कई व्यापारियों से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है।

इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए बिछाया जाल

इस जानकारी के बाद पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए अपना जाल बिछाया और इस गैंग के लीडर मुकेश और प्रदीप को करोल बाग इलाके से गिरफ्तार कर लिया. इन दोनों ने पूछताछ में अपने साथियों के नाम बताए और खुलासा किया कि यही वह बदमाश थे जिन्होंने 4 किलो सोना लूटा था।

Leave a comment

Your email address will not be published.