प्रेमी ने शादी से किया इनकार, तो प्रेमिका ने सरेआम किया ड्रामा

नई दिल्ली:  कभी आपने किसी लड़की को प्रेमी के लिए ड्रामा करते देखा है अक्सर लड़को को ही देखा होगा। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में देखने को मिला।

इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में रविवार देर शाम एक युवती ने होर्डिंग बोर्ड पर चढ़कर हंगामा किया। वह अपने प्रेमी से शादी करने को लेकर अड़ी रही। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को शादी का भरोसा दिलाकर बड़ी मुश्किल से नीचे उतारा। दरअसल, युवती के प्रेमी ने उससे शादी से इनकार कर दिया, जिससे नाराज होकर युवती होर्डिंग बोर्ड पर चढ़ गई।

युवती 30 फीट ऊंचे होर्डिंग बोर्ड पर चढ़ गई और उसके ऊपर ही बैठी रही। इस दौरान युवती मोबाइल चलाती रही। लोगों ने उससे नीचे उतरने का आग्रह किया, लेकिन उसने किसी की ना सुनी। धीरे-धीरे इलाके में काफी भीड़ जमा हो गई।

जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम वहां पहुंची और युवती से नीचे उतरने को कहने लगी। इस पर युवती ने कहा कि जिस लड़के से वो प्यार करती है, वह शादी से इनकार कर रहा है। जब तक वह यहां आकर शादी के लिए तैयार नहीं हो जाता है, तब तक वह नीचे नहीं उतरेगी।

इसके बाद पुलिस ने उसे काफी समझाया, जिसके बाद युवती नीचे उतरने के लिए राजी हुई। थाना प्रभारी अशोक पाटीदार ने बताया कि युवती को नीचे उतारने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया। उन्होंने बताया कि ये मामला एकतरफा प्यार से जुड़ा हुआ था। प्रेमी के शादी से इनकार करने पर नाराज होकर युवती ऊपर चढ़ गई। युवती का प्रेमी बालिग है, लेकिन वह शादी के लिए तैयार नहीं हो रहा है। लेकिन युवती उस पर शादी के लिए लगातार दबाव बना रही थी।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.