बुजुर्ग महिला तड़पती रही ऑक्सीजन के लिए, नहीं मिला तो एम्बुलेंस में ही तोड़ा दम

MMG District Hospital
MMG District Hospital

नई दिल्लीः MMG District Hospital: कोरोना संक्रमण को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार व दिल्ली राज्य सरकार करोना संक्रमण के इलाज को लेकर भले ही बहुत बड़े-बड़े दावे कर रही हो लेकिन वह दावे मात्र दावे ही हैं सारे के सारे खोखले साबित हो रहे हैं। दिल्ली निवासी संदीप चड्ढा अपनी सास को लेकर जो कि कोरोना से संक्रमित थीं इलाज के लिए दिल्ली और गाजियाबाद में भटकते रहे लेकिन उनकी सास को सही समय पर इलाज ना मिलने के कारण दम तोड़ दिया। सरकार कि व्यवस्था तब खोखली लगी और दिल पसीज गया उस समय जब उन्होंने एंबुलेंस में ही दम तोड़ दिया यह तस्वीर आज सुबह 10:30 बजे की है जिसमें यह महिला एंबुलेंस के अंदर बैठी भी करा रही हैं.

MMG District Hospital
MMG District Hospital

MMG District Hospital: दिल्ली निवासी थे

संदीप चड्ढा ने बताया कि वह दिल्ली निवासी हैं और अपनी सास को इलाज के लिए दिल्ली के कई अस्पतालों में लेकर गए लेकिन वहां इलाज नहीं मिला जिसको लेकर वह गाजियाबाद के जिला संयुक्त अस्पताल में रेफर किये गए लेकिन उन्होंने ने भी उनको भर्ती नहीं किया उनको कोविड-19 के जांच के लिए गाजियाबाद के जिला एमएमजी अस्पताल भेज दिया लेकिन सुनीता कक्कड़ का ऑक्सीजन लेवल काफी कम था उन्हें ऑक्सीजन की कमी और सही समय पर इलाज ना मिलने के कारण तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया।

MMG District Hospital
MMG District Hospital

सुनीता कक्कड़ कि बेटी का कहना है कि अस्पताल जानबूझ कर मरीजों को परेशान कर रहे हैं कोविड जाँच के लिए पांच किलोमीटर किसी और अस्पताल में जाकर रिपोर्ट लेकर आओ फिर उसके बाद जाँच करेंगे, इन्हीं सब में आने जाने में मेरी माँ कि मौत हुई है.

MMG District Hospital
Daughter Shivani

हॉस्पिटल वालों का कहना है कि अगर आप अपना ऑक्सीजन लेकर आते हैं तो हम एडमिट कर लेंगे नहीं तो हमारे पास तो नहीं है. अपने भाषणों में सरकारें स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर जो भी कहती हो लेकिन यह घटना सभी भाषणों और व्यवस्था पर चोट है.

कोरोना को मात देने के लिए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने हॉस्पिटल का जायजा लिया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *