लवजिहाद- स्वयं को हिन्दू बता छात्रा से की दोस्ती, फिर किया सामूहिक दुष्कर्म

गाजियाबाद सिहानी
गाजियाबाद सिहानी

नई दिल्ली। गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में दसवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। इस मामले के तहत आरोपियों ने नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के साथ उनका वीडियों बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी थी। जैसे ही छात्रा ने पुलिस को अपनी आपबीती बताई तो फिर उसके बाद ही सबके सामने मामला आया और पुलिस ने केस की जांच की।

गाजियाबाद सिहानी
गाजियाबाद सिहानी

छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

आपको बता दें कि नबालिग छात्रा दसवीं कक्षा की छात्रा थी, जिसके साथ धमकी देकर मसूरी के मुख्य आरोपी ने अपने मुंह बोले चाचा व दोस्त से भी छात्रा के साथ दुष्कर्म कराया। ऐसा बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी व उसका दोस्त अलग संप्रदाय का होने के कारण दूसरे संप्रदाय के संगठनों ने थाने में हंगामा किया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली में शराब पीने की उम्र घटकर हुई 25 से 21 वर्ष, केजरीवाल सरकार का फैसला

पुलिस ने की जांच

पुलिस ने केस की जांच की तब मामला सामने आया है कि, नबालिग छात्रा सिहानी गेट कि है जो महज 15 बर्ष की है अभी। कई दिनों से आरोपी नबालिग छात्रा का पीछा करते थे और अखिर में एक दिन 11 मार्च की रात करीब साढ़े आठ बजे समीर ने छात्रा को दुकान में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान सुनियोजित तरीके से समीर के मुंह बोले चाचा दीपक ने अश्लील वीडियो बनाई, जिसे दिखाकर दीपक ने भी छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

Covid-19 : दिल्ली से महाराष्ट्र तक हाल बेहाल, फिर से लगा लॉकडाउन तो क्या होंगे हालात?

पीड़िता ने छोड़ा खाना-पीना 

इसके बाद पीड़िता काफी परेशान रहने लगी तो इसने कुछ दिन पहले उसने खाना-पीना भी छोड़ दिया था। परिजनों के पूछने पर हमेशा मरने की धमकी देने लगी थी। कुछ दिनों बाद पीड़िता ने लाख कोशिशों के बाद घर वालों को अपनी आपबीती बताई जिसके बाद से परिजन मंगलवार को छात्रा को लेकर सिहानी गेट थाने पहुंचे और समीर, उसके दोस्त शुएब व मुंह बोले चाचा दीपक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

आरोपि हुए गिरफ्तार 

इसके बाद पुलिस ने केस की जांच की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने अपना गुनाह काबुल कर लिया है, जिसमें मुख्य आरोपी समीर, उसका दोस्त और उसके मुंह बोले चाचा दीपक है। तीनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

https://www.youtube.com/watch?v=VKmNrhF4SkA

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *