Ghaziabaad-डकैतों ने चार लोगों की गोली मारकर हत्या , दो बेटों और पिता की मौत

 

नई दिल्लीः Ghaziabaad- दिल्ली से सटे गाजियाबाद इलाके में सोमवार तड़के एक कपड़ा कारोबारी के घर में हथियारों से लैस डकैतों ने एक ही परिवार के चार सदस्यों को गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात में पिता समेत दो बेटों की मौत हो गई। जबकि एक महिला की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है और मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।

 

CORONA- कितना खतरनाक है डेल्टा प्लस वेरियंट ? क्या हैं इस नए वैरिएंट के लक्षण?

बदमाशों ने नकदी और जेवरात भी लुटे

घटना स्थल पर मिली जानकारी के मुतबिक, लोनी के मेन मार्केट में रियाज कपड़े वाले के यहां सुबह तीन बजे के करीब बदमाश डकैती के इरादे से घुसे थे। इस दौरान उन्होंने 70 साल के रईसुद्दीन, उनके 30 साल के बेटे अजहर और 28 साल के बेटे इमरान की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके अलावा रईसुद्दीन की 65 साल की पत्नी फातिमा को भी गोली मारी दी। उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, घर से बदमाश ने नकदी और जेवरात भी लूट ले गए फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है।

loni murder
loni murder

विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार को गोली मारी

 

पुलिस के मुताबिक, डकैती का विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार को गोली मारी है। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि फातिमा नाम की महिला की हालत गंभीर है मौके पर पहुंचे एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी ।कि लोनी इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों को गोली मारी गई है जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को मृत पाया जबकि एक महिला घायल थी घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है घटना की जांच की जा रही है। मामले के खुलासे के लिए तीन टीमें लगाई गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *