GB Nagar Corona: प्रोटोकॉल का हुआ उल्लंघन तो कंपनी और संस्थान होंगे सील- DM

GB Nagar Corona
GB Nagar Corona

नई दिल्ली। GB Nagar Corona :  गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, जिसके चलते जिला प्रशासन की बैठक में कई बड़े फैसले लिए गए। इन फैसलों में स्कूल बंद करने के अलावा नाइट कर्फ्यू जैसे अहम फैसले शामिल हैं। आपको बता दें गौतमबुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई ने इन सबके अलावा एक बड़ा आदेश जारी किया है, इस आदेश के तहत यदि जिले में कोई भी संस्थान कोरोना नियमों का उल्लंघन करते हुए पाया गया तो उस कंपनी अथवा उस संस्थान को तत्काल प्रभाव से सील कर दिया जाएगा।

GB Nagar Corona
GB Nagar Corona

प्रशासन ने शुरू की कार्यवाही 

बता दें नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना वायरस का संक्रमण के बढ़ने पर जिला प्रशासन ने कार्यवाही शुरू कर दी है। डीएम ने गुरुवार को कोविड-19 को लेकर ऑनलाइन बैठक की। जिसमें जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और अन्य विभागीय अधिकारियों ने भाग लिया। डीएम ने आदेश दिया है कि निरीक्षण के दौरान यदि किसी संस्थान में कोविड-19 नियमों का उल्लंघन होते हुए पाया जाए तो संस्थान को 24 घंटे के लिए सील कर दिया जाए।

GB Nagar Corona
GB Nagar Corona

जागरूकता फैलाने का काम

साथ ही डीएम ने सभी जिला अस्पतालों को निर्देश दिए हैं कि कोरोना के मरीजों से किसी भी तरह का भेदभाव ना किया जाए। स्वास्थ्य अधिकारी लोगों में जागरूकता फैलाने का भी काम करें। जो अधिकारी कर्मचारी कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते पाए जाएंगे उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Noida Night Curfew: नोएडा-ग्रेटर नोएडा में आज विचार के बाद नाइट कर्फ्यू का ऐलान

GB Nagar Corona: अधिकारी को आदेश 

डीएम सुहास एलवाई ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को आदेश दिया कि कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग और सर्विलांस टीम को और अधिक सक्रिय करें। कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने की कार्यवाही सुनिश्चित करें। सभी कोविड अस्पतालों में समुचित व्यवस्था भी सुनिश्चित की जाए।

Corona News Today’s Update | Lockdown News Today | Night Curfew News | Lockdown Status 2021

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *