टीम इंडिया में विराट नहीं हैं ‘गेम चेंजर’ इस भारतीय खिलाडी में है X फेक्टर

gautam gambhir X factor
gautam gambhir X factor

नई दिल्ली: टीम इंडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. भारतीय टीम वनडे सीरीज गंवा चुकी है और उसकी कोशिश होगी कि वो वापसी करे और टी20 सीरीज को अपने नाम करने की कोशिश करे. वनडे सीरीज के पहले दो मुकाबलों में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने काफी निराश किया और टीम की हार के लिए काफी हद तक जिम्मेदार भी रहे. अब टी20 सीरीज में गेंदबाजों पर भी दवाब है कि वो वापसी करेंं.

अब कंगारू टीम के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने बताया कि इस सीरीज के लिए वो कौन एकमात्र भारतीय खिलाड़ी है जिसमें एक्स फैक्टर है. चार दिसंबर से शुरू हो रहे टी20 सीरीज के लिए गंभीर ने कहा कि, टीम इंडिया में जसप्रीत बुमराह ही एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जिसमें एक्स फैक्टर है और उनमें प्योर क्लास है.

gautam gambhir X factor
gautam gambhir X factor

हालांकि जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो वनडे मैचों में संघर्ष करते दिखे और सिर्फ दो विकेट लिए तो वहीं उन्होंने 20 ओवर में 152 रन दिए. इसके बाद भी गौतम गंभीर ने बताया कि वो टी20 मुकाबलों में गेम चेंजर साबित होंगे. गौतम गंभीर ने ये बातें एक एक स्पोर्ट्स चैनल से कही.

gautam gambhir X factor
gautam gambhir X factor

विराट कोहली, केएल राहुल प्योर क्लास नहीं-

गौतम गंभीर ने कहा कि मैं जसप्रीत बुमराह के आगे देख ही नहीं सकता। वो आपके एकमात्र एक्स फैक्टर हैं और आपके एक्स फैक्टर बने रहेंगे. बुमराह ना सिर्फ टी20 सीरीज में बल्कि हर प्रारूप में टीम के एक्स फैक्टर हैं. गंभीर ने कहा कि टीम में विराट कोहली, केएल राहुल और दूसरे खिलाड़ी भी हैं, लेकिन जसप्रीत बुमराह प्योर क्लास हैं. मैंने हमेशा कहा है कि ये आपके लिए मैच जीतने वाला खिलाड़ी है और वर्ल्ड क्लास हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.