गौहर खान के घर बजेगी शादी की शहनाई, वायरल हुआ ‘वेडिंग कार्ड’

GAUHAR KHAN MARRIAGE
GAUHAR KHAN MARRIAGE

नई दिल्ली: खबर आ रही है की बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान 25 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. गौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, कुछ समय पहले ही गौहर और ज़ैद ने अपनी मंगनी की तस्वीरें भी सोशल मिडिया पर शेयर की थीं, और अब इन दोनों की शादी का डिजिटल वेडिंग कार्ड भी सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।

GAUHAR KHAN MARRIAGE
GAUHAR KHAN MARRIAGE

हाल ही में गौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये डिजिटल वेडिंग कार्ड शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, Jab We Met #GAZAbKaHaiDin. बता दें की उनकी शादी के इस डिजिटल वेडिंग कार्ड में उन दोनों की लॉकडाउन लव स्टोरी की पूरी कहानी एनिमेटेड अंदाज में दिखाई गई है. दोनों की मुलाकात से लेकर फिर कैसे उन्होंने एक दूसरे को प्रपोज किया, और फिर आखिर में शादी करने का फैसला किया।

GAUHAR KHAN MARRIAGE
GAUHAR KHAN MARRIAGE

बता दें कि एक तरफ जहां जैन और गौहर इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं,तो वहीं उनके फैन्स में भी इस खास दिन को लेकर काफी उत्साहित है.गौहर अपनी शादी से जुड़े सभी अपडेट्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

GAUHAR KHAN MARRIAGE
GAUHAR KHAN MARRIAGE

हाल ही में गौहर खान और जैद दरबार मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर नजर आए थे.दोनों अपनी शादी की तैयारियां कर रहे हैं, और उनका मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर नजर आना साफतौर पर ये जाहिर करता है कि, दोनों अपने निकाह में मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए आउटफिट पहनने वाले हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.