रोजाना 3 लाख का नुकसान क्यों झेल रहे हैं ‘गंगूबाई’ के मेकर्स, जानें वजह

gangubai update
gangubai update

नई दिल्लीः कोरोना के कारण महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगा है जिसके चलते शूटिंग पर पाबंदी हैं।कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग रूकी हुई है। इसमें आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी भी शामिल है।जहां फैन्स आलिया की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, दूसरी तरफ कोरोना के चलते शूट डिले हो रहा है।आलिया के पॉजिटिव होने की वजह से भी शूटिंग रूक गई थी।

Corona : देश में संक्रमण के नए मामलों में लगातार गिरावट, रिकवरी रेट भी बढ़ा

लॉकडाउन के चलते रुकी शूटिंग

जानकारी के मुताबिक आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की सिर्फ 3 दिन की शूटिंग बच गई है। यह एक बैकग्राउंड गाना है जो आलिया भट्ट पर फिल्माया जाना है। फिल्म में आलिया के बिना लिपसिंक के गाने भी हैं जो शूट किए जा चुके हैं। संजय लीला भंसाली फिल्म की शूटिंग जल्द खत्म करना चाहते थे पर कभी आलिया के पॉजिटिव होने के, कभी लॉकडाउन के चलते शूटिंग रोकनी पड़ी।

UP Coronavirus : उत्तरप्रदेश में रिकवरी रेट 86 प्रतिशत बढ़ा, जानिए नए आंकड़े

रोजाना 3 लाख का नुकसान

खबरों की माने तो फिल्म का सेट नहीं हटाने के चलते को-प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गढ़ा को रोजाना का 3 लाख रुपये का नुकसान हो रहा है। अभी प्रोड्यूसर्स दोबारा शूटिंग करने का रिस्क नहीं ले रहे हैं। लॉकडाउन खत्म होने के तुरंत बाद भी भंसाली ने शूटिंग शुरू करने से मना कर दिया है। उनका कहना है कि जब तक कोरोना की दूसरी लहर खत्म नहीं होती वह बचे हुए सीन की शूटिंग नहीं करेंगे।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *