फिरोज नाडियाडवाला के घर में मिलें ड्रग्स, पत्नी शबाना सईद गिरफ्तार

नई दिल्ली: ड्रग्स केस में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो की जांच तेजी पर है। एनसीबी ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियावाला के घर छापेमारी की थी। उनके घर से ड्रग्स बरामद करने के बाद फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार किया गया था।

सोमवार को उनकी पत्नी को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी के साथ चार ड्रग्स पेडलर्स को भी रविवार को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद सबसे पहले एनसीबी सभी को मेडिकल जांच के लिए ले गई। वहीं इस मामले में एनसीबी ने फिरोज नाडियाडवाला को भी समन भेजा है।

फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर से ड्रग्स बरामद होने के बाद उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया। ड्रग्स से संबंधित मामले में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो के मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस बात की जानकारी दी और बताया कि फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पिछले दो तीन दिनों से एनसीबी ने कई फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों के घर पर छापामार कार्रवाई की। इस दौरान ड्रग्स और नकद भी बरामद किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, लोखंडवाला, मलाड, अंधेरी और नवी मुंबई में छापेमारी की गई। वहीं, एनसीबी की टीम ने इस्माइल शेख नामक एक ड्रग पेडलर के साथ चार अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ है।

फिरोज नाडियाडवला ने ‘हेरा फेरी’, ‘आवारा पागल दीवाना’ और ‘वेलकम’ जैसी कई हिट फिल्मों का निर्माण किया हैं। इससे पहले इनकम टैक्स बकाया मामले में भी फिरोज नाडियाडवाला को तीन महीने की जेल हो चुकी है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.