FAU-G गेम हुआ लॉन्च, पहले दिन में ही जुड़े लाखों यूजर्स

FAU-G game launch
FAU-G game launch

नई दिल्ली। FAU-G: Fearless and Unites Guards ने लॉन्च के पहले दिन ही 10 लाख से ज्यादा डाउनलोड का आंकड़ा पार कर लिया। FAU-G 30 नवंबर से गूगल प्ले पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध था। लॉन्च से पहले ही गेम डिवेलपर ncore Games ने कहा था, कि FAU-G के प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए 50 लाख से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन हुए हैं। 26 जनवरी को इस गेम को ऑफिशली लॉन्च किया गया था।

FAU-G game launch
FAU-G game launch

गलवान घाटी पर बेस्ड –

अभी इस गेम में गलवान घाटी पर बेस्ड सिंगल प्लेयर कैंपेन मोड है। कंपनी जल्द ही 5v5 टीम डेथमैच जैसे दूसरे मोड भी पेश करेगी। nCore Games ने पुष्टि की है कि FAU-G को 3-4 महीने के अंदर ऐप स्टोर पर भी लॉन्च कर दिया जाएगा। खास बात है कि ऐंड्रॉयड प्लैटफॉर्म पर ही FAU-G को 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड कर लिया गया है। प्ले स्टोर पर इस गेम को 4.1 रेटिंग मिली है।

FAU-G game launch
FAU-G game launch

PUBG Mobile को टक्कर देगा FAU-G –

बता दें कि देश में PUBG Mobile बैन होने के सिर्फ दो दिन बाद ही FAU-G के लॉन्च का ऐलान कर दिया गया था। यूजर्स को इस गेम से खास उम्मीदें है। बता दें कि गूगल प्ले स्टोर पर गेम लॉन्च से पहले nCore Games ने यह खुलासा नहीं किया था कि गेम में क्या-कुछ मौजूद रहेगा। FAU-G में फिलहाल सिंगल-प्लेयर कैंपेन मोड है जिसो ‘Tales from Galwan Valley’ नाम दिया गया है। गेम के साथ 5v5 Team Deathmatch मोड समेत कुछ दूसरे मोड भी लिस्ट किए गए थे, लेकिन ये अभी खेलने के लिए उपलब्ध नहीं हैं। FAU-G में आने वाले अपडेट के साथ इन मोड को इनेबल किया जाएगा।

FAU-G में इन-ऐप पर्चेज भी उपलब्ध है यानी प्लेयर्स नए हथियार आदि खरीद सकते हैं। FAU-G प्लेयर्स रुपये या फिर गेम में मिले रिवॉर्ड्स के साथ इन आइटम को खरीद पाएंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *