ग्रेटर नोएडा में पिता ने 6 महीने की बेटी को जमीन पर पटक पटक कर कर दी हत्या, वजह जानकार रह जायेंगे दंग

farther-killed-his-six-month-old-daughter-in-greater-noida
farther-killed-his-six-month-old-daughter-in-greater-noida

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा के रब्बूपुरा थाना क्षेत्र इलाके में रिश्ते को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है। शराब के नशे में धुत पिता ने अपनी 6 महीने की बेटी को जमीन पर पटककर मार डाला। हत्या के पीछे की वजह जानकर हर कोई हैरान है। दरअसल, आरोपित बेटी की हत्याकर अपने पड़ोसी को फंसाना चाहता था। वह पड़ोसी को पुरानी रंजिश में सबक सिखाना चाहता था। पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

farther-killed-his-six-month-old-daughter-in-greater-noida
farther-killed-his-six-month-old-daughter-in-greater-noida

पड़ोसी को जेल भेजने के लिए बेटी की हत्या

पुलिस ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसियों से हुए झगड़े में एक व्यक्ति ने अपनी 6 माह की मासूम बेटी को पटक कर मार डाला। गंभीर चोट लगने की वजह से बच्ची की मौत हो गई। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह पड़ोसी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराकर जेल भेजवाना चाह रहा था। इसी रणनीति के तहस उसने बेटी की हत्याकर पुलिस को फोन को किया था। ताकि पुलिस पड़ोसी को गिरफ्तार कर ले।

शराब के नशे में किया यह काम

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो जांच में पता चला कि किसी और ने नहीं बल्कि पिता ने ही बेटी की हत्या की है। इस बारे में अन्य पड़ोसियों से भी पूछताछ की गई। जांच में पुलिस ने पाया कि आरोपित शराब के नशे में था। पड़ोसियों से उसका झगड़ा हो गया था। वह उन्हें जेल भेजकर सबक सिखाना चाह रहा था। लेकिन जब हकीकत पता चली तो पुलिस भी हैरान रह गई।

यह था मामला

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की शाम गांव भिकनपुर निवासी दो पड़ोसियों में आपस में झगड़ा हो गया था। शराब के नशे में बेटी को मारकर पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में पाया की शराब के नशे में बाप ने ही अपने पड़ोसी को फंसाने के लिए अपनी 6 माह की बच्ची को मार दिया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *