आंध्र प्रदेश : सोनू सूद के पोस्टर पर फैंस ने चढ़ाया दूध, एक्टर ने दिया ये जवाब

नई दिल्लीः सोनू सूद अक्सर जरूरतमंद लोगों की मदद करने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. पिछले साल लगे लॉकडाउन के बाद बड़े शहरों से प्रवासी श्रमिक अपने गांवों और कस्बों में पैदल लौटने लगे थे तब सोनू सूद ने हजारों जरूरतमंदों को घर पहुंचाने और भोजन की व्यवस्था की थी. कोरोना की दूसरी लहर में भी सोनू अपनी टीम के साथ अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन और टीके उपलब्ध कराने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

कोरोना संक्रमित 90 प्रतिशत लोगों को नहीं हो सकता ब्लैक फंगस

फैंस ने पोस्टर पर चढ़ाया दूध

बता दें की हाल ही में आंध्र प्रदेश के कुछ फैंस ने सोनू के एक बड़े पोस्टर पर दूध चढ़ाया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सोनू अपने अबतक के तमिल और तेलुगु फिल्मों के प्रमुख खलनायकों में एक बन गए थे. आंध्र में लोगों ने उन्हें बहुत पहले एक फिल्म स्टार के रूप में स्वीकार कर लिया, लेकिन अब वे उनकी मानवता को सेलिब्रेट कर रहे हैं जो सोनू ने हजारों लोगों की मदद करके दिखाई है।

इस ऐप के जरिए अब घर पर ही कर सकेंगे कोरोना जांच, जानें विस्तार से

सोनू सूद की सराहना

सोनू ने ट्विटर पर वीडियो का जवाब देते हुए ‘हंबल्ड’ लिखकर रीट्विट किया है. सभी फैंस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “सोनू सूद जी आम जनता से इस तरह के स्नेह के पात्र थे, क्योंकि वह आम जनता के व्यक्ति हैं. मैं सोनू जी को सैल्यूट करता हूं, जो कोविड-19 महामारी के समय में आम जनता के लिए उपलब्ध हैं.” वीडियो देख कर काफी लोगों सोनू सूद की तारीफ कर रहे है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *