Kisan Andolan : खुद को फौजी बताकर किसानों और सैनिकों को भड़काने वाला निकला पंजाबी कलाकार

fake-video-viral-in-social-media-punjabi-singer
fake-video-viral-in-social-media-punjabi-singer

नई दिल्ली : एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया लेकिन अभी तक किसान और सरकार के बीच कोई हल निकलता नहीं दिख रहा। फिलहाल आज भी सरकार और किसानों के बीच बातचीत चल रही है लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने हड़कंप मचा दिया है। इस वीडियो में एक शख्स किसानों से लेकर आर्मी तक को भड़काता हुआ नजर आ रहा है।

fake-video-viral-in-social-media-punjabi-singer
fake-video-viral-in-social-media-punjabi-singer

खुद को फौजी बताने वाला निकला कलाकार-

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है जो खुद को भारतीय फौजी बताते हुए किसानों को सेना को भड़काता हुआ दिख रहा है। जब इस शख्स की पड़ताल की गई तो ये एक पंजाबी सिंगर और एक्टर निकला, जिसका सेना से कोई वास्ता ही नहीं था। इसका नाम गोल्डी मनेपुरिया है। वायरल वीडियो में ये सेना की वर्दी पहने हुए है।

विडिओ में कही ये बात-

इस वर्दी को उतारकर जब मैं दिल्ली बॉर्डर पहुंचा तो मैं बहुत बड़ा देशद्रोही हो गया, आतंकवादी हो गया, खालिस्तानी हो गया। इस नाम से नवाजा गया है मुझे। मैं आपको एक सलाह देना चाहता हूं कि किसी भी रेजीमेंट जाट , सिख रेजीमेंट के दिलों में क्या चल रहा है। ‘ सेना की वर्दी पहने हुए ये वीडियो में कह रहा है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मैं आपसे एक बात कहना चाहता हूं, ये जो मैंने यूनिफॉर्म पहनी है कुछ दिनों पहले मैं चाइना के बॉर्डर पर खड़ा था तो मैं बहुत बड़ा देशभक्त था।

Leave a comment

Your email address will not be published.