प्रियंका के सिपाही की चप्पलों से हुई पिटाई, लड़कियों को फोन पर तंग करने का लगा आरोप

नई दिल्ली : महिला उत्पीड़न की आवाज उठाने वाली कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का घिनोना चेहरा सामने आया है, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष को जमकर पीटा गया, आरोप है कि वह लड़कियों को फोन कर उन्हें तंग करता था रविवार को उरई थाना क्षेत्र के पास युवतियों ने उसे जूतों से पीटा लड़कियों का आरोप है कि कांग्रेस नेता उन्हें कई दिनों से फोन कर तंग कर रहा था। पीड़िता ने बताया कि वह एक सोसायटी चलाती हैं, जहां पर कई लड़कियां आती है और कांग्रेस जिलाध्यक्ष बेवजह वहां आकर चक्कर लगाते हैं और बेवजह फोन करते हैं और कहते हैं कि ये मेरे चाहने वाले का नंबर है। पीड़िता ने बताया कि काफी दिनों से यह सब चल रहा है, जिसकी वजह से वह परेशान हो गईं।

Eve Teasing
Eve Teasing

पीड़िता ने बताया कि तंग आकर इनकी शिकायत इनके सीनियर अजय कुमार लल्लू से की तो वो कहते हैं कि ऑफिस आइए, ढेर सारी फॉर्मेल्टी करने करने के बाद कार्रवाई करने की बात करते हैं। वहीं, कांग्रेस जिलाध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए पीड़िता ने कहा कि अनुज मिश्रा कहते हैं कि पुलिस हमारी जेब हैं, कोई हमारा कुछ नहीं कर पाएगा।

जब कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौराहे पर पहुंचा तो परेशान लड़कियों उसे जमकर पीटा। पिटाई के वीडियो के साथ ही एक तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिसमें लड़कियों को छेड़ने वाला कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ खड़ा नजर आ रहा है। कहा जा रहा है कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा की गिनती प्रियंका गांधी के खास लोगों में होती है।

Leave a comment

Your email address will not be published.