क्या रजनीकांत और कमल हासन साथ मिलकर लड़ेंगे चुनावी बाजी ?

Election enthusiasts in Tamil Nadu
Election enthusiasts in Tamil Nadu

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल के साथ-साथ तमिलनाडु में भी चुनावी सरगर्मियां तेज होने लगी हैं. खासकर, सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन को लेकर चर्चाएं काफी गरम हैं. क्या दोनों सुपरस्टार साथ मिलकर चुनावी बाजी लड़ेंगे, इसे लेकर अटकलें भी जोरों पर हैं. साथ ही कमल हासन को थर्ड फ्रंट की संभावनाएं भी नजर आ रही हैं. इस बीच एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी का सवाल भी सामने आ गया है।

साउथ की फिल्मों में कमाल करने वाले कमल हासन ने अपनी अलग पार्टी मक्कल निधि मय्यम बनाई है. अब जबकि राज्य में अगले साल होने वाले जा चुनाव से पहले माहौल बदल रहा है तो उनकी तरफ से लगातार बयान भी दिए जा रहे हैं. बुधवार को कमल हासन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अलग-अलग सवालों के जवाब भी दिए।

Election enthusiasts in Tamil Nadu
Election enthusiasts in Tamil Nadu

बिहार के बाद बंगाल और तमिलनाडु में भी चुनाव लड़ेंगे ओवैसी-

कमल हासन से जब पूछा गया कि क्या असदुद्दीन ओवैसी से कोई बात हुई है? इस पर कमल हासन ने कहा, ”किसने बोला मैंने बात की है. ये मैं आप लोगों से ही सुन रहा हूं.” कमल हासन ने कहा कि अगर ऐसा कुछ हो भी तो ये बातें मीडिया के जरिए नहीं की जाती हैं. गौरतलब है कि कहा जा रहा है ओवैसी बिहार के बाद बंगाल और तमिलनाडु में भी चुनाव लड़ने जा रहे हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में चर्चा ये भी है कि ओवैसी कमल हासन के साथ हाथ मिला सकते हैं।

दूसरी तरफ कमल हासन और राजनीकांत के साथ आने पर भी लगातार चर्चा चल रही है. इससे जुड़ा एक सवाल कमल हासन से किया गया कि ये कहा जा रहा है कमल हासन और रजनीकांत को चुनाव में उतारना बीजेपी का प्लान है ताकि वोट बांटे जा सके? इस सवाल पर कमल हासन ने कहा कि किसी ने हमें लॉन्च नहीं किया है. यहां तक कि अगर मैं फिल्म भी बनाता हूं तो अपने हिसाब से बनाता हूं, कोई मुझे प्रभावित नहीं सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published.