बदला लेने आ रही है दुर्गामती, ट्रेलर देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Durgamati trailer review
Durgamati trailer review

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की नई फिल्म ‘दुर्गामती’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इस ट्रेलर में उनके साथ अरशद वारसी भी दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर बहुत थ्रिलर और हॉरर से भरा हुआ है. भूमि पेडनेकर बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

Durgamati trailer review
Durgamati trailer review

फिल्म में भूमि पेडनेकर ने एक आईएएस अफसर की भूमिका निभाई है. जी अशोक के निर्देशन में बनी ये फिल्म तमिल-तेलुगू भाषा की फिल्म भागमती का हिंदी रीमेक है. ऑरिजनल फिल्म का निर्देशन भी जी अशोक ने ही किया था, हालांकि उस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने लीड रोल प्ले किया था।

Durgamati trailer review
Durgamati trailer review

भूमि पेडनेकर फिल्म में चंचल चौहान नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं. इसमें वह एक अपराधी है, जिससे पुलिस पूछताछ के लिए दुर्गामती हवेली लेकर जाती हैं,  इस हवेली में पुलिस पिछले 6 महीने में मंदिर से 12 मूर्ति चोरी होने की पड़ताल करती है. पूछताछ के दौरान चंचल चौहान यानी भूमि पेडनेकर एक आम महिला से अलग किरदार में दिखाई देने लगती हैं. वह रानी दुर्गामती के रूप में काफी अग्रेसिव दिखाई देती हैं. ट्रेलर में माही गिल को एक पुलिस अधिकारी दिखाया गया है, जो इस मामले की पड़ताल करती हैं।

Durgamati trailer review
Durgamati trailer review

11 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म के ट्रेलर में कई डराने वाले मोमेंट्स हैं. कहानी कुछ राजनेताओं के बारे में है जो एक अच्छे राजनेता को फंसाने की साजिश कर रहे हैं. वे अपने इस खेल में चंचल चौहान (भूमि पेडनेकर) को भी शामिल कर लेते हैं और उससे पूछताछ करने के लिए एक पुरानी सुनसान जगह पर ले जाते हैं ताकि किसी को शक न हो. ट्रेलर को शेयर करते भूमि पेडनेकर ने लिखा,”मैं इसे आपके साथ शेयर करने के लिए लंबे वक्त से इंजतार कर रही थी. ये सबसे पवित्र और खून-पसीने की मेहनत है. यह मेरा सबसे चैलेंजिंग किरदारों में से एक है. धन्यवाद अक्षय कुमार सर, भूषण कुमार, डायरेक्टर अशोक, विक्रम मुझमें विश्वास दिखाने के लिए. आप सभी को प्यार और आभार.” ।

Leave a comment

Your email address will not be published.