बैगों में छुपाकर ला रहा था गांजा, पुलिस ने रेलवे स्टेशन से किया गिरफ्तार

drug dealer arrested
drug dealer arrested

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने  रेलवे स्टेशन एक शख्स को 30 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम  सुखविंदर सिंह है. पुलिस ने  डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली लाए गए दो बैगों में छुपाकर रखा गया 30 किलोग्राम गांजा बरामद किया है.

drug dealer arrested
drug dealer arrested

27 नवंबर को जब पुलिस नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर गश्त कर रही थी तब उनका ध्यान एक संदिग्ध शख्स पर गया, जो की टीटीई की वर्दी में नॉर्थ यार्ड में बेस किचन के पास प्लेटफॉर्म से दो बैग अपने कंधों पर लादे जा रहा था. उसकी असामान्य हरकतों ने गश्त करने वाली टीम को सतर्क कर दिया।

शख्स की संदिग्ध हरकतों ने पुलिस को किया सतर्क-

शख्स की अजीब हरकतो पर संदेह बढ़ने के बाद पुलिस ने शख्स को तुरंत रोका और पूछताछ शुरू की , जिसका जवाब वह ढंग से नहीं दे सका, और उसके बाद गश्त करने वाली टीम का संदेह लगातार बढ़ता गया. तलाशी के दौरान दोनों बैग में गांजा पाया गया. पुलिस ने तुरंत ही उसे हिरासत में ले लिया. एनडीपीएस अधिनियम की प्रक्रिया के अनुसार गांजा को जब तोला गया तो वजन 30 किलोग्राम पाया गया.

पुलिस की पूछताछ के दौरान, पता चला कि शख्स लाकडाउन से पहले  जींस ट्रेडिंग व्यवसाय में था. कोरोना में लॉकडाउन होने के कारण, वह एक ड्रग ट्रैफिकर के संपर्क में आया, आसानी से पैसो का मिलना उसे बेहद पसंद आया जिसके बाद वह ड्रग हैंडलर के रूप में ही काम करने लगा.

Leave a comment

Your email address will not be published.