Greater Noida में डबल मर्डर से सनसनी, बुजुर्ग दंपति की हत्या..

Greater Noida Murder
Greater Noida Murder

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्धनगर से आए दिन लगातार किसी न किसी की हत्या की खबरे आती रहती है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग की एक सोसायटी से हैं जहां पर बुधवार को एक बुजुर्ग दंपति की हत्या का मामला सामने आया है। आप को बताते चले कि दोनों दंपत्ति अपने फ्लैट में मरे मिले हैं, मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के सिर पर घर में रखी मूर्तियों से हमला करके हत्या की गई है और पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। इस हादसे के बाद से हाउसिंग सोसाइटी और पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है ग्रेटर नोएडा वेस्ट की चेरी काउंटी हाउसिंग सोसायटी में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है बुधवार की सुबह सोसाइटी के टावर नंबर बी-2 में नौवें फ्लोर पर एक फ्लैट में यह वारदात हुई है। इस फ्लैट में एक बुजुर्ग और उनकी पत्नी रुके हुए थे। सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि दोनों बुजुर्ग कुछ दिनों के लिए यहां रहने आए थे। दोनों की लाशें बुधवार की सुबह फ्लैट के भीतर पड़ी मिली हैं। लोग दोहरे हत्याकांड की आशंका जाहिर कर रहे हैं।

Double Murder Noida

बुजुर्गों के सिर पर घर में रखी मूर्तियों से वार किए गए हैं। पूरे घर में खून फैला मिला है। पड़ोसियों से सूचना मिलने के बाद बिसरख कोतवाली पुलिस मौके वारदात पर पहुंची है। छानबीन की जा रही है। इस बारे में पुलिस से बातचीत करने की कोशिश की जा रही है।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोहरा हत्याकांड है। अभी इन लोगों की पहचान नहीं हो पाई है।छानबीन की जा रही है। फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है। पड़ोसियों और सोसाइटी की सिक्योरिटी टीम से मिली जानकारी के बाद थोड़ी देर पहले ही पुलिस मौके पर पहुंची है।

Leave a comment

Your email address will not be published.