नशे में बॅालीवुड: दीया मिर्जा के Manager से 200Kg गांजा बरामद, NCB ने किया गिरफ्तार

diya mirza ncb arrest
diya mirza ncb arrest

नई दिल्ली: बॉलीवुड पर लगातार एनसीबी का शिंकजा कसता नजर आ रहा है। एक्टर अर्जुन रामपाल के बाद अब दीया मिर्जा के एक्स मैनेजर को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है। इस केस में दीया मिर्जा के एक्स मैनेजर रहीला फर्नीचरवाला, उनकी बहन और 2 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

India Corona Vaccine Update: देश लिए बड़ी Good News! 16 जनवरी से Corona पर प्रहार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक ब्रिटिश व्यवसायी करण सजदानी को भी गिरफ्तार किया है। आरोप है कि दोनों बहनें ड्रग्स के कारोबार में उसकी मदद कर रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो NCB के एक बयान में कहा गया है कि कुछ सूचनाओं के आधार पर, बांद्रा पश्चिम में एक कूरियर से भांग बरामद की गई थी।

diya mirza ncb arrest
diya mirza ncb arrest

मंगेतर के चरित्र पर करता था शक, मिलने के बहाने बुलाकर कुल्हाड़ी से काटा

200 किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार-

इसके बाद, एक ऑपरेशन के दौरान, करण सजनानी (ब्रिटिश नागरिक) के घर से भारी मात्रा में गांजा भी बरामद किया गया था। इसके बाद से कुछ जानकारी मिलने पर NCB की जांच रहिला फर्नीचरवाला तक पहुंची और उसके और उसकी बहन के पास से NCB ने कुल 200 किलोग्राम गांजा भी बरामद किया है।

diya mirza ncb arrest
diya mirza ncb arrest

दिल्ली-वाराणसी हाईस्पीड रेल, नोएडा एयरपोर्ट समेत दो स्टेशन होंगे गौतमबुद्ध नगर में

नामी एक्ट्रेस से हो चुकी है पूछताछ-

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या केस की गुत्थी सुलझाते-सुलझाते बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल तक एनसीबी जा पहुंची है। सुशांत केस की कड़िया जोड़ते हुए कई दिग्गज एक्टर और एक्ट्रेस अब तक एनसीबी के शिकंजे में आ चुके हैं। गौरतलब है कि एनसीबी ने इससे पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, सारा अली खान जैसी नामी अभिनेत्रियों से पूछताछ की है। वहीं अभिनेता अर्जुन रामपाल से भी ड्रग्स मामले में कई बार पूछताछ की गई है। साथ ही टीवी इंडस्ट्री में मशहूर कामेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को भी गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

diya mirza ncb arrest
diya mirza ncb arrest

सुशांत केस में ऋषिकेश पवार पर ड्रग्स सप्लाई का शक-

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में भी ड्रग्स एंगल पर जांच जारी है। एनसीबी को अब उनके पूर्व ड्रीम प्रोजेक्ट के असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार पर शक है कि सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने में पवार का ही हाथ था। जब एनसीबी ने इस केस में ऋषिकेश पवार के घर को तलाश किया। इस दौरान उनके लैपटॉप में कुछ संदिग्ध एंट्रीज मिली जिसके बाद NCB ने उन्हें समन भेजा था और अपने सामने उपस्थित होने के लिए कहा था, लेकिन ऋषिकेश पवार नहीं आए। जिसके बाद पवार की अग्रिम जमानत की अर्जी भी खारिज कर दी गई, फिलहाल एनसीबी उसकी तलाश कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.