“ये रिश्ता क्या कहलाता है” की ‘गुलाबो’ का निधन, जानिए इनका असली नाम क्या था?

DIVYA BHATNAGAR DEMISE
DIVYA BHATNAGAR DEMISE

दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री को आज सुबह बड़ा झटका लगा है. एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का आज सुबह निधन  हो गया. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से दिव्या भटनागर वेंटिलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रही थी,और आज उन्होनें इस दुनिया को अलविदा कह दिया. हालत गंभीर होने के कारण उन्हे गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था. लेकिन आज धारावाहिक “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में ‘गुलाबो’ का किरदार निभाने वाली दिव्या भटनागर कोरोना वायरस से पीड़ित थीं।

DIVYA BHATNAGAR DEMISE
DIVYA BHATNAGAR DEMISE

कई दिनों से हालत गंभीर थी-

बता दें की दिव्या की हालत गंभीर बताई जा रही थी. उनका ऑक्सीजन लेवल कम हो रहा था, जिसकी वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. वेंटिलेटर पर कई दिन से वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहीं  थीं. दिव्या ने अब हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ दिया है।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर की थी स्टोरी पोस्ट-

बता दें कि एक्ट्रेस दिव्या भटनागर ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करके एक वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने स्वास्थ्य के लिए लोगों से प्राथना करने की गुजारिश की थी. उन्होंने लिखा थी “हाय… मेरी इंस्टाग्राम फैमिली. मेरे अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कीजिए. मैं आप सभी को प्यार करती हूं.”

दोस्त नें दी जानकारी- 

दिव्या भटनागर के दोस्त युवराज रघुवंशी ने स्पॉब्वॉय से बातचीत में बताया, ‘दिव्या का निधन सुबह 3 बजे हुआ है. दिव्या को 7 हिल्स हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था. रात अचानक 2 बजे उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी, उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद 3 बजे डॉक्टर ने बता दिया कि दिव्या अब इस दुनिया में नहीं हैं. ये खबर मेरे और दिव्या के परिवार के लिए बहुत बड़ा सदमा है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे…

Leave a comment

Your email address will not be published.