विद्युत सहायक के 5000 पदों पर बिना इंटरव्यू के होगी सीधी भर्ती , ऐसे करें आवेदन

Direct recruitment will be done on 5000 posts of Electrical Assistant without interview, apply this way

नई दिल्ली: सरकार दे रही है बेहतर मौका, इस नौकरी में सरकार बिना इंटरव्यु के सीधी भर्ती लेने जा रही है। अगर आपकी आयु 18 वर्ष से 27 वर्ष वर्ष है और आप 12वीं पास है तो।

दरअसल महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिसिटी डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड ने विद्युत सहायक पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत कुल 5000 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए ऑनलाइन ओवदन करना चाहते है। वे ऑफिशियल पोर्टल https://www.mahadiscom.in/en/home/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

5000 पदों पर निकली नियुक्तियां

दिल्ली सरकार ने लिया बड़ा फैसला, नेगेटिव रिपोर्ट आने पर ही होगी दिल्ली में एंट्री 

18 वर्ष से 27 वर्ष वर्ष की होनी चाहिए आयु

MAHADISCOM की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 18 फरवरी 2021 से शुरू हुई थी तथा 18 मार्च, 2021 तक चलेगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं। वे आधिकारिक नोटिफिकेशन पर मौजूद सारी डिटेल्स को पढ़ने के बाद करें। अगर आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। ध्यान दें कि कुल 5 हजार पदों की नियुक्तियों में सामान्य, 1673, महिला 1500, स्पोर्ट्समेन 250, एक्ससर्विस मैन 750, प्रोजेक्टड 250,भूकंप से प्रभावित 99, लर्नर उम्मीदवार के 500 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कक्षा 12वीं की परीक्षा और नेशनल ट्रेड ट्रेनिंग सर्टिफिकेट (NTTC) होना चाहिए। वहीं इस पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 वर्ष से 27 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

क्या Rakesh Tikait भड़का रहे है किसानों को ? शांति से बातचीत के बीच धमकी पर उतरे Rakesh Tikait ?

 

Leave a comment

Your email address will not be published.