ऑडियो शेयर कर दिलजीत दोसांझ ने उड़ाया कंगना रनौत की आवाज का मजाक

diljit mimicry audio
diljit mimicry audio

नई दिल्ली: कंगना रनौत ने शनिवार सुबह एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में कंगना ने देश में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर बात की, और बताया कि कैसे पिछले कुछ दिनों में वह इमोशनल ट्रॉमा से होकर गुजरी हैं. वीडियो में कंगना ने यह भी कहा कि वह इमोशनल लिंचिंग से गुजरी हैं, और उन्हें रेप की धमकियां तक मिली हैं. वीडियो के अंत में कंगना ने कहा कि दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा को किसान आंदोलन के लिए क्यों कुछ नहीं बोला गया।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1340190483117531136?s=20

दिलजीत ने फिर साधा निशाना

कंगना के वीडियो के कुछ समय बाद ही दिलजीत दोसांझ ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ऑडियो शेयर किया. इस ऑडियो में दिलजीत उन लड़कियों की बात कर रहे हैं, जिनका दिन दिलजीत का नाम लिए बिना नहीं कटता. दिलजीत ने कहा कि, ऐसी भी कुछ लड़कियां हैं जिनका खाना मेरा नाम लिए बिना नहीं हजम हो रहा है।

ऑडियो के अंत में दिलजीत ने कंगना रनौत की जैसी आवाज की मिमिक्री भी की. साथ ही दिलजीत ने अपने नाम की तुलना डॉक्टर की दवा से कर दी, जिसे लड़कियां दिन में कई बार लेती हैं।

दरअसल दिलजीत इस ऑडियो में पंजाबी में बोल रहे हैं, उन्होंने कहा की ”ओह माय गॉड, मुझे आप सभी को एक फनी बात बतानी थी. यहां पर 2-3 लड़कियां हैं, जिनका मेरा नाम जपे ब‍िना खाना नहीं हजम होता है. ये ऐसा ही है जैसे डॉक्टर एक सुबह और एक शाम की दवा देते हैं. उनमें से एक लड़की की आवाज काफी खराब है’.

दिलजीत ऑडियो के अंत में कहते हैं कि ऐसे लोगों को भाव देने की जरूरत नहीं है. लोग कुछ भी कहते रहते हैं, बाद में बोलकर चुप हो जाएंगे. ऑडियो को शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा, ”एक मजाकिया बात शेयर करनी थी. मेरा नाम किसी ब्लड प्रेशर की गोली जैसा है, एक बार लग जाए तो हटता नहीं है. तेरा कोई कसूर नहीं है.”

 

Leave a comment

Your email address will not be published.