बिग बाॅस की इन Ex Contestant ने चलाया ट्रोलर्स के खिलाफ कानूनी कार्यवाही अभियान

Diandra Soares file complaint
Diandra Soares file complaint

दिल्ली: बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रहीं डायेंड्रा सोरेस ने सोशल मीडिया पर मिली धमकी और अपमानजनक टिपण्णियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने का फैसला लिया है. जिसमे काम्या पंजाबी भी उनका सपोर्ट कर रहीं हैं. बता दें की वे यह कार्रवाई वह दोनो ट्रोल्स के खिलाफ कर रहीं हैं. डियेंड्रा ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, ‘अरे, अब आ जाओ? मुझे मैसेज में और मेरी टाइमलाइन पर धमका रहे हैं. ये ऐसे मैसेज हैं जिन्हें मैंने कुछ फैन क्लबों से रिकवर किया है. और अब हर स्क्रीन शॉट और व्यक्ति की रिपोर्ट साइबर क्राइम में की जाएगी।

Diandra Soares file complaint
Diandra Soares file complaint

 

डायेंड्रा ने ट्रोलर्स के खिलाफ की शिकायत-

डायेंड्रा ने आगे लिखा, ‘ये तो थोड़े ही हैं, मुझे सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसे मैसेज आ रहें हैं. इन्हें भेजने वालों अपना सस्ता वकील तैयार कर लें क्योंकि जल्द ही जमानत लेने के लिए आपको उसकी जरूरत पड़ेगी.’ डायेंड्रा ने कई अपमानजनक धमकी वाले मैसेज के स्क्रीन शॉट्स भी पोस्ट किए हैं, जो जाहिर तौर पर शिकायत दर्ज करने के उनके फैसले के बाद भी आ रहे हैं।

Diandra Soares file complaint
Diandra Soares file complaint

काम्या पंजाबी आई समर्थन में-

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रहीं कामया पंजाबी ने इस मसले पर डियेंड्रा के साथ सहमति जताते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ‘मैं भी अब यही कर रही हूं. सभी अपमानजनक मैसेज और धमकी भरे कमेंट्स की साइबर क्राइम में शिकायत करूंगी. ट्रोल तैयार हो जाओ.’ बता दें कि काम्या बिग बॉस सीजन 7 में प्रतियोगी थीं, जबकि डियेंड्रा आठवें सीजन में आईं थीं।

Diandra Soares file complaint
Diandra Soares file complaint

बता दें की डायंड्रा सोरेस और काम्या पंजाबी से पहले कविता कौशिक ने भी अपमानजनक टिपण्णियों को लेकर अपना कड़क अंदाज सोशल मीडिया ट्रोल्स को दिखाया था. बता दें कि काम्या बिग बॉस सीजन 7 में प्रतियोगी थीं, जबकि डियेंड्रा आठवें सीजन में आईं थीं. काम्या पंजाबी बिग बॉस की न सिर्फ एक्स कंटेस्टेंट रही हैं बल्कि वो इस शो की रेगुलर फॉलोअर हैं. हाल ही में काम्या पंजाबी बिग बास सीजन 14 में गेस्ट के तौर पर घर में आई थीं. काम्या पंजाबी घर में होने वाली हर घटना पर अपना बयान जरूर देती हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.