Dhoni New Look : IPL 2021 से पहले संन्यासी बने धोनी, क्या है वायरल फोटो का सच

Dhoni New Look
Dhoni New Look

नई दिल्ली: Dhoni New Look: आईपीएल IPL शुरू होने में कुछ ही महीनों का समय बचा है। चेन्नई सुपरकिंग्स ही एकमात्र टीम है। जिसने अपने कप्तान के साथ 14वें सीजन की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। बीते साल के झटके को झेलने वाले फैंस उम्मीद लगाए बैठे थे कि इस बार यैलो आर्मी Yellow Army खिताब पर कब्जा करने में कामयाब रहेगी। उसी बीच महेंद्र सिंह धोनीDhoni की एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई है। जिसने हर किसी को हैरत में डाल दिया है।

 

Dhoni New Look
Dhoni New Look

Dhoni New Look: बल्लेबाजी करता एक वीडियो

हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स Chennai Super Kings के कप्तान का नेट्स पर बल्लेबाजी करता एक वीडियो भी सामने आया था। पर हाल ही में वायरल फोटो में माही बौद्ध भिक्षु जैसे दिख रहे हैं। ऐसे सवाल उठ रहे हैं कि क्या आईपीएल 2021 से पहले धोनी ने सांसारिक मोह से संन्यास लेने का मन बना लिया है। स्टार स्पोर्ट्स के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से शेयर हुई उस फोटो में सिर मुंडवाए धोनी बौद्ध भिक्षुओं की पोशाक में किसी जंगल में बैठे दिख रहे हैं।

Dhoni New Look
CSK Dhoni

डिलीवरी बाॅय के समर्थन में उतरीं परिणीति, Zomato से की सच सामने लाने की अपील

Dhoni New Look
Dhoni

धोनी  का सच 

बता दें कि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि क्या धोनी ने सच में सिर मुंडवाया है। इतना तो तय है कि फोटो किसी विज्ञापन शूट के लिये लिया गया है। कोरोना महामारी के बीच पहली बार देश में आईपीएल का आयोजन होने जा रहा है। उद्घाटन मुकाबला 9 अप्रैल को विजेता मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्नई में खेला जाना है । वहीं सीएसके 10 अपैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना मैच का आगाज करेगी।

किसी विज्ञापन के लिए तस्वीर

हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि धोनी ने सच में अपने बाल मुंडवाए हैं या नहीं। लेकिन माना जा रहा है कि धोनी की यह फोटो किसी विज्ञापन की हो सकती है। क्योंकि फिलहाल धोनी आईपीएल 2021 की तैयारियों में जुटे हुए हैं और वह इस साल भी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं। हाल ही में धोनी के अभ्यास का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपने पुराने अंदाज़ में बैटिंग करते दिख रहे थे। इस वीडियो में माही नेट्स पर बल्लेबाज़ी कर रहे थे।
महामहिम के साथ सीएम योगी का सोनभद्र दौरा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *