“सेट टॉप बॉक्स रिचार्ज” के बहाने घर में घुसकर महिला डॉक्टर की हत्या

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला डेन्टिस्ट (Dentist) डॉक्टर की घर में घुसकर दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या करने का मामला शुक्रवार दोपहर को सामने आया. इस घटना से इलाके में सनसनी और दहशत फैल गई है. आरोप है कि एक शख्स सेट टॉप बॉक्स रिचार्ज करने के बहाने घर में घुसा और वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने पेशे से डेन्टिस्ट डॉक्टर निशा सिंघल पर चाकू से हमला किया और उनका गला रेत दिया. जिस वक्त यह वारदात हुई निशा सिंघल के दोनों बच्चे घर के दूसरे कमरे में थे. उनका एक बच्चा आठ साल और दूसरा 4 साल का है।

इस वारदात के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस के मुताबिक टीवी रिचार्ज करने वाले शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया है. आगरा के एडीजी जोन अजय आनंद ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई, जो अलग-अलग जगह पर दबिश दे रही थीं ।

हमलावर ने डॉक्टर के बच्चों पर भी हमला किया, लेकिन वे बच गए. डॉक्टर निशा सिंघल के पति अजय सिंघल एक सर्जन है और हत्या के वक्त वह अस्पताल में थे. मामले के जानकारी मिलने के बाद वह घर पहुंचे और अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल गए, जहां डॉ निशा की मौत हो गई । आपको बता दें इस केस में शुभम नाम के बदमाश का नाम सामने आ रहा है और आज सुबह पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि केबल टीवी तकनीशियन बनकर सिंघल के घर में दाखिल होने वाला आरोप उनके घर को लूटना चाहता था ।

Leave a comment

Your email address will not be published.