JVTS Garden Chhatarpur : पति की हत्या कर फेसबुक पर लिखा पोस्ट, फिर की सुसाइड की कोशिश

delhi woman killed her husband
delhi woman killed her husband

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के छतरपुर इलाके से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने पति की हत्या करने के बाद फेसबुक पर उसकी हत्या की जानकारी दी और फिर खुद को भी चाकू मार सुसाइड करने की कोशिश की, जिसके बाद समय रहते उसे अस्पताल पहुँचाया गया. हालांकि अभी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

delhi women killed her husband
delhi women killed her husband

मामले की जानकारी मकान मालिक ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत दोनो को अस्पताल पहुँचाया, जहाँ डॉक्टर ने पति को मृत घोषित कर दिया और वहीं पत्नी की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने कई धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

पत्नी ने फेसबुक पर पोस्ट की जानकारी-

डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया दोनों के बीच झगड़ा हुआ और झगड़ा खत्म होने के बाद चिराग अपने कमरे में जाकर सो गया. चिराग के सोने के कुछ देर बाद रेनूका ने घर की रसोई में मौजूद चाकू से उस पर वार कर दिया, और करीब एक दर्जन से ज्यादा वार किए. चिराग के बेसुध हो जाने के बाद रेनूका ने अपने पति की हत्या की पूरी कहानी फेसबुक पर लिखी और फिर एक सुसाइड नोट लिख कर उसी चाकू से खुद पर भी कई वार कर खुदकुशी करने की कोशिश की।

दोनों के बीच रहती थी अनबन-

बता दें की मृतक चिराग, हरियाणा के यमुना नगर का रहने वाला है. और रेनूका मध्यप्रदेश के उज्जैन की, दोनों एक ही बीमा कम्पनी के अलग अलग विभाग में काम करते थे. जहां दोनों की दोस्ती हुई और दोनों ने लव मैरिज की थी. शादी के सात साल बाद भी दोनों के कोई बच्चा नहीं था, इस बात को लेकर दोनों पति पत्नी में झगड़े होते थे और दोनों के बीच तनाव रहता था।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.