Weather Update: दिल्ली में 3 दिन हल्की बारिश के आसार, पढ़े रिपोर्ट

delhi weather
delhi weather

नई दिल्ली: जनवरी का ये माह भी बीत चला लेकिन दिल्ली में अभी भी मौसम ठंडा बना हुआ है. वहीं आज सुबह तापमान में गिरावट दर्ज की गई है, सुबह का तापमान तीन दशमलव आठ डिग्री सेल्सियस रहा. अधिकतम तापमान आज 22 डिग्री के आस पास जाने का अनुमान है. तो वहीं आज पिछले कुछ दिनों के मुकाबले ठंड ज्यादा है और शीतलहर का प्रकोप भी है।

delhi weather
delhi weather

यूपी की झांकी में अयोध्या की झलक को दर्शाया गया, लोग हुए उतावले

दिल्ली में बारिश के अनुमान-

दरअसल मौसम विभाग ने कहा है कि दिल्ली में 3 फरवरी से 5 फरवरी के बीच हल्की बारिश हो सकती है और इस दौरान शीतलहर जारी रहेगी.आईएमडी के प्रमुख कुलदीप श्रीवास्तव ने बताया की “दिल्ली में 3 फरवरी को रात में हल्की बारिश होने की संभावना है और 5 फरवरी तक स्थिति ऐसे ही बनी रह सकती है.” दिल्ली में शुक्रवार को शीतलहर चली और न्यूनतम तापमान भी चार डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

delhi weather
delhi weather

शीतलहर की चपेट में उत्तर प्रदेश

बता दें की उत्तर प्रदेश के कई इलाके शीतलहर की चपेट में हैं. ज्यादातर मंडलों में धूप खिली रही इसके बावजूद लोगों को गलन और ठिठुरन भरी सर्दी का सामना करना पड़ा. रिपोर्ट के अनुसार, राज्य के विभिन्न मंडलों में तापमान में कुछ बढ़ोतरी हुई, लेकिन गलन की वजह से सर्दी से कोई राहत नहीं मिली. आगरा और गोरखपुर मेरठ मंडलों में दिन के तापमान में बढ़ोत्तरी हुई लेकिन इसके बावजूद गोरखपुर, वाराणसी, प्रयागराज, अयोध्या, लखनऊ, बरेल , मुरादाबाद समेत तमाम मंडलों में यह सामान्य से काफी नीचे रहा।

दिल्ली पुलिस करेगी जब्त उपद्रवियों के ट्रेक्टर और गाड़ियां, भेजा नोटिस

Leave a comment

Your email address will not be published.